टाटा ने खेला बडा दाव Electric Car मार्केट पर कब्जा करने की तैयारी, चुपके से बना डाली बैटरी से चलने वाली सफारी

News

टाटा भारत की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक गाडिया बना रही कंपनियो मेसे एक बन गई है. अगर ऐसा कहे की टाटा भारत में सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक गाडिया बेच रही है तोभी गलत नहीं होगा. आप शायद जानते ही होंगे की जब भी कोई नई गाडी मार्किट में लोंच होने वाली होती है तब उसके स्पाई शॉट सोशियल मिडिया पर जमकर वायरल हो जाते है. इससे लोगो को जानकारी मिल जाती है की मार्किट में नई गाडी आने वाली है और उसका लुक कैसा होगा.

हालही में सोशियल मिडिया पर टाटा की सफारी गाडी के फोटो जमकर वायरल हो रहे है. इस फोटो में देखा जा रहा है की सफारी गाडी में ग्रीन कलर की नंबर प्लेट दिख रही है. यह फोटो राजस्थान के जोधपुर में खिची गई है. ऐसा माना जा रहा है की टाटा छुपकर सफारी को इलेक्ट्रिक वर्जन में लोंच करने की तयारी कर रही है. आपकी जानकारी के लिए बतादे की इलेक्ट्रिक गाडियों में ग्रीन कलर की नंबर प्लेट दी जाती है.

राजस्थान के जोधपुर में जो टाटा सफारी के स्पाई शॉट वायरल हुए है वह सफारी का XZA+ वेरियंट है. जैसा की फोटो में दिख रहा है की इस पर HR यानी की हरियाणा का रजिस्ट्रेशन करा गया है. लोगो को इस फोटो पे इसलिए इतना यकीं है की फोटो में नंबर प्लेट लगाईं गई है उसको नॉन रिमुवेबल बोल्ट के साथ फिट करा गया है और नंबर भी उभरा हुआ दिखाई पड़ रहा है.

कई यूजर का कहना है की इस सफारी को कनवर्टिबल किट से इलेक्ट्रिक कार में तब्दील किया गया है. तो कई यूजर ने लिखा की यह टाटा का मास्टर स्ट्रोक है जो आने वाले दिनों में टाटा के प्रतिध्वंधियो को परेशानी में डालने वाला है. टाटा फ़िलहाल भारतीय बाजार में नेक्सोन और टिगोर के इलेक्ट्रिक वेरियंट बेच रही है और उसको बहोत अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है. अगर सफारी भी इलेक्ट्रिक वेरियंट में आती है तो टाटा की सेल्स बहोत ज्यादा बढ़ सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *