टाइगर 3 में फिर दिखेंगे सलमान और कैटरीना साथ में, शूटिंग की तसवीरें हुई वाईरल।

Bollywood

टाइगर सीरिज़ की यह 3 फ़िल्म आ रही हे, इससे पहेले 2012 में एक था टाइगर, उसके बाद 2017 में सलमान खान एक और मूवी लेके आये जिसका नाम टाइगर जिन्दा हे था। सलमान और कैटरीना एक बार फिर परदे पर साथ आने वाले हे और इसबार बी किरदार वही रहेंगे यानि की टाइगर और जोया का रोमांस फिर परदे पे दिखेगा और दिखेगी सलमान खान और इमरान हाशमी की शानदार अक्शन।

सलमान और कैटरीना की जोड़ी पुरे भारत में मशहूर हे। लोगो की माने तो सलमान के कहने से ही कटरीना बॉलीवुड में आई। एक वक्त पे ऐसा माना जाने लगा था जैसे सलमान और कैटरीना शादी करेंगे। मगर जैसे किस्मत को कुछ और ही पसंद था, सलमान और कैटरीना में दुरी बढ़ने लगी मगर फिर भी सलमान ने कैटरीना के साथ टाइगर सीरीज के २ मूवी किये उसके आलावा भी कही मूवी में सलमान और कैटरीना साथ दिखे।

मनीष शर्मा के डायरेक्शन में टाइगर ३ का शूटिंग रशिया में चल रहा हे। शूटिंग के शरू होते ही कटरीना और सलमान की फोटोज वायरल होना शरू हो गई हे। लम्बे वक्त से इंतजार कर रहे दर्शको के लिए यह किसी रोमांच से कम नहीं हे। सलमान जहा रेड कलर के जैकेट में लम्बी दाढ़ी मुचो में साथ दिखे वही कटरीना की खूबसूरती भी किसी से कमपप्प नहीं रही।

टाइगर ३ में कैटरीना कैफ ओर सलमान खान के आलावा इमरान हाश्मी भी महत्त्वपूर्ण भूमिका में दिखाए जायेंगे। मिलती माहिती के अनुसार इमरान हाश्मी मूवी में नेगेटिव किरदार में दिखेंग। अभी देखना रहा की कब तक मूवी की शूटिंग ख़तम होती हे ओर दर्शको को फिर से सलमान ओर कैटरीना की जोड़ी देखने को मिलती हे और दर्शक यह फ़िल्म पसंद करते हे या नहीं। सलमान और केतरिना को साथ मे देख लग रहा हे जल्द ही यह फ़िल्म boxoffice पर अपने जंडे गाढ़े गी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *