जुलाई में शनिदेव के गोचर करते ही इन 2 राशि वालों को मिलेगी ढैय्या से मुक्ति, खुलेंगे तरक्की के नए मार्ग

Rashifal

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब कोई ग्रह अपना राशी परिवर्तन करता है तब उसका असर पुरे विश्व पर पड़ता है. ग्रह के राशी परिवर्तन से कुंडली में उसका दशा और दिशा बदलती है और उसका सीधा सर पुरे मानव जीवन पर पड़ता है. ग्रह के राशी परिवर्तन से कुछ लोगो की दशा सुधरती है तो कुछ लोगो की दशा बिगडती है. आज हम आपको शनि देव द्वारा करे गए राशी परिवर्तन के बारेमे जानकारी देने जा रहे है.

आपको बतादे की शनि देव को कर्म फल दाता भी कहा जाता है. जो व्यक्ति जैसे कर्म करता है उसको वैसे ही फल शनि देव देते है. शनि देव ने 29 अप्रेल को राशी परिवर्तन कर दिया है. शनि देव ने कुम्भ राशी में गोचर किया है. इस गोचर के चलते कई लोगो को शनि की ढैया से छुटकारा मिलेगा तो कई लोग शनि की ढैया की चपेट में आ जायेंगे. तो आइये जानते है किन राशी वालो को फायदा होगा और किनको नुकसान.

29 अप्रेल को शनि देव ने अपनी स्व राशी कुम्भ राशी में प्रवेश कर लिया है. इस गोचर के चलते मिथुन और तुला राशी के जातको को शनि की ढैया से छुटकारा मिलेगा और वाही कर्क और वृश्चिक राशी के जातक शनि की ढैया के चपेट में आ जायेंगे. लेकिन जुलाई में शनि देव फिरसे वक्री होंगे और कर्क राशी और वृश्चिक राशी के जातको को इस ढैया से छुटकारा मिलेगा.

अगर आप शनि की ढैया और साढ़े साती से गुजर रहे है तो आप अपनी परेशानी कम कर सकते है. अपनी परेशानी को कम करने के लिए आपको शनि देव की उपासना करनी होगी. इसके अलावा शनि देव कर्म फल दाता होने की वजह से कर्म के फल देते है. कभी भी बुरे कर्म से बचना चाहिए. बुरे कर्म करने से आपको ज्यादा परेशानी आ सकती है. आप हनुमानजी को प्रसन्न करके भी अपनी परेशानी बहोत अंश तक कम कर सकते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *