जीजा को बारात में नहीं जाना पड़ा महंगा! साले ने कर दी जमकर धुनाई, अब थाने में पहुंचा मामला

News

ससुराल में जमाई क रुतबा की कुछ और होता है। जमाई जब भी अपने ससुराल जाता हो तो उसकी पसनद के खाने से लेकर जमाई की हर बात मानी जाती है। लेकिन इन सभी के बीच हमने ये भी सुना है के कई कबार जीजा और साले के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो जाता है। ऐसा ही कुछ झारखंड की उपराजधानी में हुआ है। जहा साले ने अपने जीजाजी को जमकर पिटा है।

दरसल यह हैरान करदेने वाला वाकया झारखण्ड की उपराजधनी दुमका में हुआ है। जहा साले के बेटे की शादी थी तो साला अपने जीजाजी को आमंत्रण देने पंहुचा। जीजाजी ने बताया के हम अब कहा शादी बारात में आयेंगे अब हमारी उम्र हो चुकी है। अब बच्चो को सब संभाल ने दो। बस किसी बात का साले साब जो बुरा लग गया।

जब जीजीजी ने शादी में आने से मना किया तो पहले तो साले साब ने जीजाजी से जबरजस्ती करी कहा आपको आना ही पड़ेगा वो सब जीजाजी ने कहा भाई अब मेरी उम्र 60 के ऊपर हो चुकी है तो मेने नहीं आऊंगा , आप बात को समझिये। साले ने जीजाजी की एक भी नहीं तो उनसे बतमीजी करने लग गया फिर भी जीजाजी नहीं माने तो उनको पीटना शुरू कर दिया।

बात यहाँ तक नहीं रुकी जब साला अपने जीजाजी को मार रहा था तब उसकी बहन अपने भाई और पति को अलग करने के लिए बीच में आयी तो गुस्सैल भाई ने अपनी बहन को भी मारा फिर वहा उसका भांजा आ गया तो मामा ने अपने भांजे को भी नहीं बक्शा। इस मामले में भांजा घायल हुआ है। अभी यह मामला पुलिस तक पहुंच गया है और पुलिस इसकी जाँच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *