जियो का हैप्पी न्यू ईयर प्लान, मिलेगा प्रतिदिन 1.5 GB डाटा, एक बार करना होगा पेमेंट और पुरे साल भर की शांति!

News

रिलायंस jio के आने के बाद टेलीकोम की दुनिया में हडकंप मचा हुआ है. पहले के मुकाबले अब इंटरनेट से लेके कॉलिंग सब सस्ता हो गया हे। पिछले महीने ज्यादातर साडी कम्पनीओ ने अपने प्लान की कीमतो मे बढोतरी की हे. जिओ ने अपनी प्रतिद्वंधि कंपनियो को ऐसी टक्कर दी है की उसके सामने केवल दो कंपनियो को छोड़कर बाकी सभी ने गुटने टिक दिए है| जिओ के प्रीपेड प्लान बहोत सस्ते होते है। रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को खुश करने से कभी पीछे नहीं हटता ऐसे ही जिओ अपने ग्राहकों को के लिये नए साल खास तोहफा लेके आया है।

 

जियो ने  हैप्पी न्यू ईयर प्लान लॉन्च किआ हे, कंपनी ने 2545 रुपए वाले प्लान की वैलिडिटी बढा कर सालभर की कर दी हे. इस रिचार्ज से आपके 239 रुपए बच सकते हे. रिलायंस जियो ने हर साल की तरह अपना हैप्पी न्यू ईयर ऑफर लॉन्च किया हे जिससे जिओ ग्राहको को इसका सीधा फायदा मिल सकता हे. इस ऑफर में कंपनी सालभर वाला रिचार्ज कराने पर ज्यादा वैलिडिटी टाइम ऑफर कर रही है।

 

यह ऑफर क्रिसमस के दिन नए साल के लिए लॉन्च किया गया है। यह ऑफर सिमित समय के लिए हे और आपको इसके लिए 2 जनवरी तक रिचार्ज करवा लेना होगा। अगर कोई शक्श इस प्लान को 1 जनवरी को लेता हो तो उसको 2022 में पूरा साल आपको रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं होगी।

 

क्या है जियो का हैप्पी न्यू ईयर प्लान?:

जियो ने कुछ वक्त पहले 2545 रुपए वाले प्लान को लांच किआ था उसमे थोड़े बदलाव करके अब यह प्लान हैप्पी न्यू ईयर प्लान में बदल दिया है। पहले इस प्लान में 336 दिन की वैलिडिटी मिल रही थी,  जिसे नए साल बढके 365 दिन कर दिया गया है. मगर यह ऑफर सिमित समय के लिए हे. पहले के मुकाबले अब रिचार्ज पर ग्राहकों को 29 दिन का अतिरिक्त वैलिडिटी टाइम मिल रहा हे. यानि की आपको एकबार रिचार्ज कराके सालभरके लिए वेलिडिटी मिलेगी.

 

इस प्लान के तहत 365 दिन तक रोजाना 1.5GB डेटा मिलेगा। इस प्लान के तहत अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ डेली 100 SMS भी फ्री मिलेंगे। इसके साथ जियो के ऐप्स जैसे, जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सावन म्यूजिक, जियो न्यूज या अन्य का सब्सक्रिप्शन भी फ्री दिया जाएगा। जियो के 28 दिन की वैलिडिटी वाले डेली 1.5GB डेटा प्लान की कीमत 239 रुपए है यानि की ग्राहक को इस प्लान के तहत 239 रुपए का फायदा मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *