जल्द बंद हो सकता है ‘द कपिल शर्मा शो, Kapil Sharma के इस कदम की वजह से होगा शो ऑफ एयर

Bollywood

पिछले दिनों कश्मीर फाइल्स के फिल्म के प्रमोशन के लेकर द कपिल शर्मा शो सुर्खियों में आया था। लोगो ने जमकर कपिल शर्मा को भला बुरा सुनाया था और कई लोग तो इतने गुस्से में आ गए थे शो को बंध करने की बात कर रहे थे। हालांकि यह मामला तब जाके ठंडा पड़ा जब अनुपम खेर ने सामने आके सच्चाई बताई और कपिल का कोई कसूर नहीं है ऐसा बताया तब मामला शांत पड़ा।

लेकिन एक बार फिर से कपिल शर्मा सुर्खियों में आ गये है। द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) से नई खबर सामने आ रही है जिसे सुन फैंस का यकीनन दिल टूट जाएगा। बतादे के अटकले लगाई जा रही है द कपिल शर्मा शो जल्द ही बंध हो सकता है। जी हां आपने बिलकुल सही सुना के जल्द बंद हो सकता है कपिल शर्मा शो। इसके पीछे का कारण है कपिल शर्मा अपनी फेमिली के साथ ज्यादा टाइम देना चाहते है यह बताया जा रहा है।

रिपोर्ट की मानें तो सूत्रों ने बताया है कि कपिल शर्मा की करीब एक महीने की यूएसए ट्रिप है। वह मिड जून तक ही फ्री हो पाएंगे। उनकी इस ट्रिप के चलते शूटिंग संभव नहीं होगी। इस वजह से शो को अस्थाई (temporarily) तौर पर बंद किया जा सकता है। माना जा रहा है कि ये कुछ हफ्तों के लिए ब्रेक होगा, जैसे ही महीनेभर में कपिल शर्मा इंडिया लौटेंगे तो वह फिर से शूटिंग शुरू करेंगे।

बता दें इससे पहले जनवरी 2021 में कपिल शर्मा ने शो से ब्रेक लिया था। दूसरी बार पिता बनने के बाद उन्होंने शो को कुछ दिनों के लिए बंद कर दिया था। खुद कपिल शर्मा ने फैन के सवाल पर जवाब देते हुए बताया था कि घर पर उनकी जरूरत है, मेरी पत्नी दूसरी बार मां बनी हैं तो मैं परिवार के साथ समय बिताने और जरूरी कामों के चलते शो से कुछ दिनों के लिए ब्रेक ले रहा हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *