जब पूछा गया सवाल की बेटा चाहिए या बेटी तो दिया चौकाने वाला जवाब? रणवीर सिंह से जानिए दीपिका पादुकोण संग पहले बच्चे की प्लानिंग

Informational News

bollywood की मशहूर जोड़ी रणवीर और दीपिका हमेशा सुर्खियो मे रहते हे. जब भी दोनो परदे पे साथ मे आते हे तो उनकी जोडी परदे पर छा जाती हे. उनकी केमेस्ट्री की तारीफ अक्सर सुनने मे मिलती हे. यह कामियाब जोडी पतिपत्नी का रिस्ता भी बखूबी निभा रहे हे. आपको बतादे की रणवीर सिंह की नै फिल्म जयेशभाई जोरदार का ट्रेलर रेलिस हुआ हे.

यह ट्रैलर काफी तारीफे पा रहा हे. यह एक कॉमेडी मूवी के साथ साथ सामाजिक सन्देश देती फिल्म भी हे. ट्रेलर देख के समाज में आ रहा हे की फिल्म मे लड़का लड़की के बिच मे हो रहे भेदभाव को दिखाया गया हे. और समाज के सामने रखने की फिल्म के द्वारा कोशिश की गई हे. ट्रेलर देख के पता चल रहा हे की जयेश भाई के पिता को जयेश भाई से लड़के की उम्मीद हे.

ऐसे मे फिल्म का किरदार टेस्ट करवाने का फैसला करता हे और टेस्ट मे पता चलता हे की उनको दूसरी भी लड़की हे. तब जयेशभाई अपने पिता से बचने के लिए पत्नी और बेटी को लेके भाग जाते हे. ये तो हुई ट्रेलर की बात अब इसी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान रणवीर सिंह से कुछ ऐसा ही प्रश्न पूछा गया.

रणवीर सिंह से प्रश्न पूछा गया की उन्हें बेटा चाहिए या बेटी? इस प्रश्न पे रणवीर सिंह ने भी फिल्म का डायलॉग बता दिया और कहा मंदिर में जाते हैं वहां हमें पूछते हैं क्या प्रसाद में क्या लोगे? लड्डू या शीरो? जो भी मिलता है हम उसका स्वीकार कर लेते हे माथे से लगा के कहते हे ऐसे ही बीटा हो या बेटी स्वीकार करना चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *