चार पैर और चार हाथो के साथ जन्मी बच्ची, मदद के लिए आगे आये सोनु सूद

Informational News

एक अजीबो गरीब मामला सामने आया हे, जहा बच्चे के जन्म से ही उसके चार हाथ और चार पैर हैं। ऐसे वाकया बेहद ही कम देखे जाते हे. ऐसे मामलो में मेडिकल खर्च भी बेहद ज्यादा होता हे जिस वजह से खर्च कर पाना आम नागरिक के बस के बहार होता हे. इस बच्ची के माता-पिता बेहद गरीब हैं। इस वजह से उनके पास इतना पैसा नहीं है कि वे अपनी बेटी के इलाज का खर्चा उठा सके.

ऐसे मे कही सामाजिक संस्थाये ऐसे लोगो की मदद करते मिलते हे, तो कही लोग सारवार न मिलने की वजह से मारे जाते हे. ममरी के वक्त से लोगो की मदद को आगे आये सोनू सूद निरतर लोगोकी मदद किये जा रहे हे. ऐसे मे यह पूऋ जानकारी उनको मिली तो उन्होंने बच्ची के इलाज का खर्च उठाने के लिए हामी भरी. अभिनेता ने मासूम बच्ची का इलाज शुरू कर दिया है।

यह घटना नवादा जिले के निवासी बसंत पासवान की हे जिनकी बेटी का नाम चौमुखी है, जो सिर्फ ढाई साल की है. इस मासूम बच्चे के जन्म से ही चार हाथ और चार पैर हैं। खर्च ज्यादा होने से मा बाप खर्च उठा नही पा रहे थे. माता-पिता अपने बच्चे को ठीक करने के लिए कई जगह भटक गए लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की। जब यह बात सोनू सूद के पास पोहची तो वह इस बच्ची की मदद के लिए आगे आये.

गाव के बच्चे अक्सर लड़की से दूर  थे. लडकी के चार हाथ पैर होने से खुद न तो किसी के साथ खेल सकती है और न ही किसी से बात कर सकती है। लडकी के पिता मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करते हैं। सोनू सूदे ने इलाज शरू कर भी डॉक्टर के इलाज की एक फोटो शेयर की. सोनू सूद के नेक कामो की लिस्ट मे एक और कडी जुड गई. लोग सोनू सूद की प्रशंशा करते नजर आये. बच्ची के माता पिता को भी अब उम्मीद जगी हे की उनकी बच्ची आने वाले वक्त मे खेल कूद पायेगी। आप भी बच्ची के लिए दुआ प्रार्थना कर सकते हे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *