गुरुवार को साईकृपा से यह राशि वाले रहेंगे दुख- दर्द से दूर, नौकरी, व्यापार में होगा लाभ ही लाभ

Rashifal

ज्योतिषशास्त्र में बृहस्पति को  ज्ञान, शिक्षक, संतान, बड़े भाई, शिक्षा, धार्मिक कार्य, पवित्र स्थल, धन, दान, पुण्य और वृद्धि आदि का कारक ग्रह कहा जाता है। जब आपकी राशि में बृहस्पति शुभ हो तो सभी तरह के सुखों का अनुभव होता है। चलिए हम आपको बताते हैं की कौनसी राशियों पर बृहस्पति इस बार विशेष कृपा दिखाएंगे।

मेष
आज दिन का प्रारंभ आनंदप्रद रहेगा ऐसा गणेशजी कहते हैं। विचारों में उग्रता और अधिकारत्व की भावनाएँ मन में रहेंगी। आर्थिक लाभ की और प्रवास की संभावना है। परंतु मध्याहन के बाद संध्या के समय अनर्थ न हो जाए इसलिए आपकी वाणी पर संयम रखना आवश्यक होगा।

वृषभ
दिन के प्रारंभ में नए कार्य का आरंभ करने के लिए आप उत्साहित रहेंगे ऐसा गणेशजी कहते हैं। शरीर और मन की स्वस्थता भी आपके इस उत्साह को दुगुना कर देगी। स्नेही मित्रों तथा स्वजनों के साथ स्नेह मिलन के समारोह में जाना हो सकता है। परंतु मध्याहन के बाद किसी कारणवश आपका स्वास्थ्य नरम रहेगा। खान-पान में ध्यान रखिएगा।

मिथुन

मिथुन राशि वालोंको कार्यों में सफलता मिलेगी। कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान मिलेगा और आपके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना की जाएगी। आपका का रुका हुआ काम पूरा हो सकता है।इसके आलावा आय में वृद्धि हो सकती है। नौकरी एवं  व्यापार के लिए समय बेहद अनुकूल हैं। इसके लावा इस राशि के जातको के यात्रा से लाभ होने के योग भी बन रहे हैं।

कर्क
कर्क राशि के जातको के बृहस्पति का ये गोचर खूब शुभ साबित होगा। इस योग में आर्थिक स्थिति में सुधार होगा और नया वाहन खरीददारी के भी योग बन रहे हैं। इसके आलावा आप परिवार के सदस्यों के साथ समय व्यतीत करेंगे और आपका  दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। इस दौरान आपको नौकरी में तरक्की मिलने के योग भी बन रहे हैं। मान-सम्मान में वृद्धि हो सकती है।

धनु
शत्रु उपद्रव कर सकते हैं लेकिन साईबाबा को पिले फूल अर्पण करने से या उनके भक्ति भाव से उनका शमन भी हो जाएगा। स्‍वास्‍थ्‍य खट्टा-मीठा चलता रहेगा लेकिन कोई बड़ी परेशानी नहीं है।आज व्यापार में लाभ प्राप्ति के लिए नए अवसर मिलेंगे. पिछला अटका हुआ कोई ऑर्डर मिलने की संभावना बन रही है. कार्यक्षेत्र में कुछ नकारात्मक लोगों की उपस्थ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *