गुरुवार आज का राशिफल : इन राशी के लोगो पे रहेगी माता लक्ष्मी की कृपा !

Rashifal

मेष

आज आपको किसी अंग में दर्द या तनाव से संबंधित परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। यदि आप आय वृद्धि के स्रोतों की तलाश कर रहे हैं, तो सुरक्षित आर्थिक परियोजनाओं में निवेश करें। झगड़ालू स्वभाव पर नियंत्रण रखे वरना रिश्तो में कड़वाहट आ सकती है। इससे बचने के लिए पूर्वाग्रहों को छोड़ें। वित्तीय लेन-देन करते समय और बोलते समय सावधानी बरतने की आवश्यकता है।

वृषभ

बिना वजह खुद की आलोचना करते रहना आपके आत्मविश्वास को कमजोर कर सकता है। आपके पास आने वाली किसी भी परेशानी को नज़रअंदाज करें, नहीं तो यह आपके मन की शांति को भंग कर सकता है। प्रेमी से अनबन हो सकती है उसे जल्दी समाधान करे। नए लोगो से मुलाकात करने के बाद आपका दिन अच्छा रहेगा। आकस्मिक यात्रा पे जाना पड़ सकता है।

मिथुन

आज आपकी परेशानियां आपके मानसिक तनाव का कारण बन सकती हैं. आज आप बहुत कुछ कमा सकते हैं लेकिन इसे अपने हाथ से जाने न दें। अपने आत्मविश्वास को वापस पाने के लिए, अपने मन में जो है उसे बोल डालो, मुश्किलों का मुस्कान के साथ सामना करो। आज का आपका खर्च आपका बजट बर्बाद कर सकता है जिससे आगेकी प्लेनिंग ठप हो सकती हैं।

कर्क

आजके दिन आपकी ऊर्जा का स्तर ऊंचा रहेगा। इसका इस्तेमाल आपको अपने रुके हुए काम को पूरा करने में करना चाहिए। दिन को और अच्छा बनाने के लिए दोस्तों और परिवार के साथ समय बिताएं हो सके तो खाना खाने परिवार के साथ बहार जाये। लव लाइफ में कुछ गुड़ न्यूज़ आ सकती है।

सिंह

आज आप अपनी अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतर पाएंगे।आप कितनी भी कोशिश कर लें, आप सभी की इच्छाओं को पूरा नहीं कर सकते। आज आप आसानी से धन जुटाने में सफल रहेंगे। लोग ऋण वापस प्राप्त कर सकते हैं,उसे निवेश करे धन लाभ कमा सकते हैं। पारिवारिक तनाव को गंभीरता से ले। व्यापर के लिए आजका दिन अच्छा है।

कन्या

आजके दिन आपको सेहत के मामले में चिंतित होना पड सकता है इसीलिए आज आप शराब से दूर रहें। लंबी अवधि के नजरिए निवेश करना आपके फायदेमंद साबित होगा। आज आपको आर्थिक लाभ होने की संभावना है। पारिवारिक समारोहों और महत्वपूर्ण अवसरों के लिए भी अच्छा दिन है।

तुला

अगर आप खुद को किसी कठिन परिस्थिति में पाते हैं तो घबराएं नहीं। जैसे भोजन में थोड़ा सा मसाला इसे और अधिक स्वादिष्ट बनाता है, वैसे ही ऐसी स्थितियां आपको खुशी का सही मूल्य समझा सकती हैं। आप किसी भी तरह की तनावपूर्ण स्थिति का सामना करने में सक्षम हैं। बस अपनी सेहत का ख्याल रखें। अधिक आय के लिए आत्मनिर्भर होना जरूरी है।

वृश्चिक

आपके के ऊपर बहुत कुछ निर्भर करता है इसलिए सोच समझकर निर्णय लेने आवश्यकता है। आपके ख़र्चों में वृद्धि होगी लेकिन आपकी आमदनी बढ़ने के संजोग बन रहे है। आज आपको मित्रों का सहयोग मिलेगा, लेकिन जीवनसाथी से किसी छोटी बात को लेकर अनबन होने से घर की शांति भंग होने की संभावना है।आज आपको किसी अज्ञात शत्रु के खतरा हो सकता है।

धनु

आज आपका भाग्य साथ नहीं देगा इसीलिए आप भाग्य के भरोसे न रहें। अपने स्वास्थ्य को बेहतर बनाने का प्रयास करें। क्योंकि भाग्य स्वयं बहुत आलसी होता है. आज आपका बहुत जरुरी काम अटक सकता है। पारिवारिक मुसीबते चिंता का विषय बनेगी , लेकिन आज आप अपने बोलने में सावधानी बरतें तो सब ठीक हो सकता है।

मकर

कार्य की बहुत अधिक चिंता और तनाव आपकी सेहत को नुकसान कर सकती है। मानसिक स्पष्टता बनाए रखने के लिए संदेह और झुंझलाहट से छुटकारा पाएं। माता-पिता और मित्रो की मदद से आप आर्थिक कठिनाइयों से बाहर निकलने में सफल रहेंगे। रिश्तेदार टेंशन का कारण बन सकते हैं। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए खुद पर नियंत्रण रखें।

कुंभ

बाजार की आज बिलकुल भी न खाएं, अन्यथा आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है। अचानक लाभ से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। आप पैसा कमा सकते हैं, लेकिन शर्त यह है कि आप अपनी बचत को सोच समझकर निवेश करें, जिन लोगों को भावनात्मक मजबूती की जरूरत है उन्हें बड़ों का सहयोग मिलेगा, आज आपके और आपके प्रेमी के बीच प्यार बढ़ेगा।

मीन

आपकी इच्छाऍ सुगंध से भरे सुन्दर फूल की तरह खिलेगी। आज आप अधिक खर्च कर सकते हैं। आज आपको नई आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। कोई भी निर्णय लेने से पहले, विशेष्यज्ञों और जानकारों से चर्चा करे नहीतो नुकसान हो सकता है। एक मित्र जो दूर रहता है आज संपर्क कर सकता हैं और आपके लिये कुछ गुड़ न्यूज भी लेके आएगा। प्यार के मामले में आपका दिन मुश्किल भरा रहेगा।

(ऊपर बताई गई जानकारी का हम दावा नहीं करते हैं कि यह सत्य एवं सटीक है. इन्हें अपनाने से पहले इस क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *