गुरुवार आज का राशिफल : आज के दिन साईबाबा खुद करने वाले है इन चार राशिवालों का बेडा पार!

Rashifal

मेष: व्यवसाय के मामले में भविष्य की योजना सफल होगी। घर में मेहमान आएंगे। लॉटरी, जुआ, सट्टा आदि जोखिम भरे कार्यों में समय बर्बाद न करें। आज आपको परिवार से जुड़े कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लेने पड़ सकते हैं। यदि कुछ नया व्यवासय शुरू करने जा रहे है तो बहेतर यही रहेगा की आप साझेदारी में ना करे और यदि आवश्यक हो तो अपने करीबी लोगों की राय लेने में संकोच न करें। शाम के समय अपनों से मुलाकात होगी और दोस्तों के साथ बाहर घूमने और मौज-मस्ती करने का मौका मिलेगा।

कर्क: माँ के स्वास्थ्य में अचानक गिरावट से भागदौड़ की स्थिति और अधिक लागत हो सकती है। विद्यार्थियों को सफलता के लिए अधिक मेहनत करनी होगी। संपत्ति खरीदने और बेचने से पहले, संपत्ति के सभी कानूनी पहलुओं पर गंभीरता से विचार करें। आपको अपने स्वास्थ्य और अपने परिवार की देखभाल करने की आवश्यकता है। शाम को किसी मेहमान का आगमन सुखद हो सकता है। साथ ही किसी शुभ कार्य में भाग लेने से आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी।

तुला: दूसरों की मदद करने से आपको राहत मिलेगी। आज के दिन आप दान कर सकते है। छात्रों को अपनी तैयारी में सुधार करने का अवसर मिलेगा। ज्यकिय क्षेत्र से जुड़े लोगों के प्रति सम्मान बढ़ेगा। बुजुर्गों के लिए सेवा कार्यों पर पैसा खर्च करने में खुशी होगी। पारिवारिक धन में वृद्धि होगी और पैतृक संपत्ति से जुड़े विवाद भी सुलझेंगे।जीवनसाथी के खराब स्वास्थ्य के कारण शाम के समय आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

वृश्चिक: घरेलू सामानों पर आज धन खर्च होगा। सांसारिक सुख के साधनों में वृद्धि होगी। नौकरी के लिए प्रयास कर रहे लोगों को शुभ समाचार मिलेगा। किसी रिश्तेदार की वजह से आज तनाव बढ़ सकता है। पारिवारिक जिम्मेदारियां पूरी होंगी। आपके खिलाफ साजिश विफल हो जाएगी। शाम के समय पूजा स्थलों की यात्रा स्थगित रहेगी। आज गृह संबंधी वस्तुओं की प्राप्ति में कठिनाई आएगी। आज अकेलेपन से बचने के लिए गलत साथ का सहारा न लें। बुरे लोगों के साथ बिल्कुल न रहें।

मकर: आपको शिक्षा, नौकरी और व्यवसाय में कोई अच्छी खबर मिलने की संभावना है। पुराना अटका हुआ पैसा वापिस मिल सकता है। दूसरों के साथ खुशियां बांटने से आपकी सेहत में सुधार होगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन मिलाजुला रहने वाला है। याद रखें सफलता पाने के लिए आपको काफी महेनत करनी पड सकती है। संतान से संबंधित समस्या का समाधान होगा। शाम के समय आप देव दर्शन का लाभ उठाएंगे।

कुम्भ: दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा। सकारात्मक यात्रा आज निकट और दूर हो सकती है। पारिवारिक व्यवसाय में बड़ा होना बहुत खुशी का स्रोत हो सकता है। माता-पिता की सलाह और आशीर्वाद मददगार होगा। प्रेम जीवन में सुखद अनुभूति होगी और समस्याओं का समाधान होगा। अपनों और महापुरुषों के दर्शन से मनोबल बढ़ेगा। जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा। शाम के समय तेज वाहनों का प्रयोग करते समय सावधान रहें।

(ऊपर बताई गई जानकारी का हम दावा नहीं करते हैं कि यह सत्य एवं सटीक है. इन्हें अपनाने से पहले इस क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *