गाय को रोटी के साथ खिलाएं यह चीज़। मंगलवार और रविवार को खिलाये ये चीज

Devotional

मंगलवार और रविवार को गाय को खिलाएं यह चीज़

हिंदू धर्म में गाय का महत्व बहुत अधिक होता है. गाय को गौ माता कहा जाता है. गाय का जिक्र हमारे धर्म ग्रंथों में भी किया गया है. गाय केवल दूध ही नहीं देती, बल्कि उसके दूध में जो पौष्टिक आहार होते हैं, उनसे हमारे शरीर में कभी रोग नहीं होता है. गोवध को हिंदू शास्त्रों में महा पाप माना गया है और गाय के दान को महादान माना जाता है. क्योंकि गाय के अंदर 33 कोटी देवताओं का वास होता है. आज हम आपको गाय को रोटी खिलाने से कौन से कौन से फायदे होते हैं? वह बताने जा रहे हैं.

और भी पढ़े

गाय को रोटी खिलाने के फायदे

अगर आपको बुरी शक्तियों से बचना है. तो गाय को रोटी में गुड़ मिलाकर खिला दे इससे आपको लाभ मिलेगा.

गाय को गुड़ और रोटी खिलाना सभी बिगड़े हुए काम को बना देता है. अगर बैठी हुई गाय को आप गुड़ और रोटी खिलाते हैं तो, इससे आपको बहुत अधिक फायदा मिलेगा. आपके क्षेत्र में आपको सफलता प्राप्त होगी.

घर में सुख और समृद्धि लाने के लिए, मंगलवार के दिन किसी भी अपरिचित तरीके से गाय को रोटी और गुड़ खिला देना चाहिए.

काली गाय को रोटी खिलाने से क्या होता है

आपको आने वाली वीडियो और अपने परिवार और बच्चों की खुशी चाहिए तो, आप गाय को रोटी अवश्य खिलाएं. ऐसा करने से भगवान की विशिष्ट गुफा आपके परिवार और बच्चों के ऊपर रहती है. इससे आपको कई लाभ और गुण भी प्रदान होते हैं.

हर रोज गाय को रोटी खिलाने से आपका कोई कार्य स्थगित नहीं होता है और आपका हमेशा विकास होता रहेगा.

आपके जीवन में अगर कठिनाइयां हो और किसी भी काम में सफलता प्राप्त नहीं हो रही हो तो, गाय को रोटी खिलाएं और हो सके तो उसकी सेवा भी करें. जिससे आपके रुके हुए काम सफल होंगे.

किसी जातक की कुंडली में किसी भी ग्रह का प्रभाव खराब चल रहा हो तो, गाय को रोटी खिलाने से यह प्रभाव दूर होता है. ग्रह के बुरे प्रभाव से छुटकारा पाने के लिए गाय को रोटी अवश्य खिलानी चाहिए.

अगर आप अपने जीवन में नकारात्मकता महसूस कर रहे हैं तो, आप आज से ही गाय को रोटी खिलाना चालू कर दें जिससे आपके जीवन में नकारात्मक ऊर्जा कम होगी और सकारात्मक ऊर्जा अपने आप बढ़ने लगेगी और आपका मन भी शांत रहेगा.

ऐसी रोचक जानकारी हर रोज पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और इस लेख को और परिजनों और मित्रों के साथ शेयर करना ना भूले जिससे उनको भी मदद मिल सके. धन्यवाद.

ऊपर बताई गई जानकारी धार्मिक आस्थाओं और अलौकिक मान्यताओं पर आधारित है. जिसे मात्र लोगों की रुचि को ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है.

और भी पढ़े

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *