गलती से गुड़ियों की श्रापित पेंटिंग घर ले आया शख्स, एक ही महीने में हो गया ऐसा हाल

News

भुत प्रेत की बात आती है तो लोग दो धडो में बट जाते है. कई लोगो का कहना है की जैसे भगवान होते है वैसे ही इस दुनिया में भुत प्रेत भी होते है. तो कई लोगो का मानना है की ऐसा कुछ नहीं होता है. हमने जन्म लिया है और हमें मरना है और वहा पर हमारा सब समाप्त हो जाता है. लेकिन कई बार हमें ऐसी सुपर नेचुरल घटनाए देखनेको मिलती है, जिनकी वजह से हम ना चाहते हुए भी ऐसी बातो पर यकीं करने लगते है.

हाल ही में एक शख्स के साथ ऐसी घटना घटी है की सब लोग हैरान रह गए है. दरअसल इस व्यक्ति को एक पेंटिंग पसंद आ जाती है. वह इसको खरीदने की इच्छा जताता है और उसे खरीदकर घर ले आता है. जैसे ही वह तस्वीर घर में आती है वैसे ही एक महीने में उसकी जिंदगी बदल जाती है. आपको वाकिया पूरी डिटेल के साथ बताते है.

यह वाकिया अमेरिका का है. यहाँ पर जोर्ज नाम के एक व्यक्ति को एक ऐसी पेंटिंग पसंद आती है जिसमे दो प्यारी गुडिया बनी हुई होती है. यह पेंटिंग दिखनेमे बहोत क्यूट थी जिसके चलते जोर्ज उसकी और आकर्षित हो गया. यह एक महिला के पास रखी हुई थी. जोर्ज इस पेंटिंग को खरीदना चाहता था तो उसने उस महिला को इसके बारेमे पूछा था.

महिला यह पेंटिंग बेचने के लिए तैयार तो हो गई लेकिन, उसने जोर्ज को आगाह करते हुए कहा था की यह एक श्रापित पेंटिंग है, इसको खरीदने पर कुछ बुरी शक्तिया तुम्हारे घरमे आएगी. लेकिन जोर्ज ने बात को माना नहीं और उस तस्वीर को अपने घर ले आया. घर में तस्वीर को रखने के बाद कुछ दिन तो अच्छे बीते लेकिन थोड़े दिनों बाद जोर्ज रात रात भर सो नहीं सकता था. उसका पालतू कुत्ता अचानक से मार जाता है.

इसके आलावा कई और घटनाये हुई जो जोर्ज के लिए नेगेटिव थी. जोर्ज ने दिमाग पर जोर दिया तो उसे उस महिला की बात याद आ गई. उसके बाद जोर्ज को एहसास हुआ की पेंटिंग मेही कुछ है. उसके बाद जोर्ज ने इस पेंटिंग को ऑनलाइन बेचने के लिए डाला है, लेकिन अभी तक इसको खरीदने की किसीने इच्छा जाहिर नहीं करी है. जोर्ज अभी भी परेशान चल रहा है और उसके जीवन में नेगेटिव उर्जा प्रसर गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *