खेत की खुदाई मे मिला पीतल का बडा हंडा, अंदर से निकला कुछ ऐसा की हर कोई हैरान

Informational News

भारत एक अहेतिहारसिक देश हे, जहा कभी पुराने घरो मे तो कभी जमीन के अंदर सोना या खजाना मिला हो ऐसा कही बार देखने को मिला हे. ऐसा ही एक एक दिलचस्प मामला सामने आया हे. मगारलोड करेली बडी क्षेत्र के ग्राम नवागांव बुडेनी के ग्रामीण छविराम निषाद के खेत में एक पीतल का बडा हाडा मिला हे. जिसे देखने आसपास के लोग इक्कठा हो गए थे.

सब बेसब्री से इतंजार कर रहे थे की हंडा मे कया होगा? सोना? चांदी? हिरे जेवरात? या कुछ नही. आम तौर पर देखा गया हे की जमीन और घर के निचे से ऐसे हंडा मिलते हे तो अक्सर उसमे कीमती खजाना होता हे. यह हांडा भी छोटा मोटा नही बल्कि पुरे 25 किलो का मिला. हंडा मिलते ही उसकी खबरे चारो और फैल गई और लोग इक्कठा होने लगे.

सब गांव वालो को ऐसा था की हंडे मे कीमती खजाना होगा, जब उस पीतल के बरतन मे जाख कर देखा तो सब चौक गए. हालांकि जब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसके भीतर झांका तो उसमें नारियल और कौडी के सिवाये कुछ भी नही था. यह सब चीजे देख गांव वाले डर भी गए कही यह तंत्र मंत्र का कुछ हे तो नही.

यह भी चर्चा ने जोर पकड़ा की खेत मे इतना बडा  बर्तन आया कहां से. इसे यहा कौन और किस मकसद से लेकर आया था और क्या बाहर निकाल कर इसे यहीं छोड़कर चला गया? अगर इतना बडा बर्तन मिला हे तो क्या इसमे इससे पहले खजाना भरा होस एकता हे? क्या चोरो ने खजाना चोरी कर खली बरतन तो यहा नही रख दिया, इसके पीछे की गुत्थी अभीतक अनसुलझी हे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *