खुशखबरी! Whatsapp पर होगी पैसों की बारिश, आ गया कमाल का फीचर

News

आज व्हाट्सप्प जिंदगी का हिस्सा बन चूका हे. आज शायद ही कोई व्हाट्सप्प को उपयोग न कर रहा हे. हर उम्र के लोग आज व्हाट्सप्प का उपयोग करते हे. ऐसे मे अगर कोई कहे की व्हाट्सप्प से पैसे कमाए जा सकते हे तो शायद आप भरोसा नही करोगे मगर यह सच हे. व्हाट्सप्प एक ऐसा फीचर लेके अय्या हे जिससे आप व्हाट्सप्प के जरिये तगड़ी कमाई कर सकते हे.

आपको बता दे की फेसबुक के मालिक मार्क ही आज व्हाट्सप्प और इंस्टाग्राम के भी मालिक हे, ऐसे मे वह मेटा नाम से नहीं फंक्शनलिटी लेन जा रहे हे. गूगल पे, फोन पे की तरह व्हाट्सप्प से पेमेन्ट करना बी आज संभव हुआ हे. डिजिटल भारत के अभियान मे व्हाट्सप्प भी बढ चढ के हिस्सा ले रहा हे. आपको बता दे की व्हाट्सप्प भरी केश बैक भी दे रहा हे.

आपको बता दे की यह सुविधा यूजर्स को फायदा पंहुचा सकीय हे. अगर आप Whatsapp पर UPI (यूपीआई) के जरिए तीन अलग-अलग लोगो को पैसे भेजते हे तो आपको तीन बार ११ रुपये कैशबैक मिलेगा। कम्पनी का कहना हे की व्हाट्सप्प मे लोगो को जोडने के लिए और भुगतान बढाने के लिए यह योजना लाये हे. उनका मानना हे की कैशबैक जैसी योजनाओ से ज्यादा से ज्यादा लोग व्हाट्सप्प पेमेट से जुडेंगे।

Whatsapp के जरिये आप अपने किसी भी व्हाट्सएप कॉन्टेक्ट को पैसे भेज सकते है. इतना ही नही सफल ट्रांससेशन पर 11 रुपये कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं. ऐसी ही तरकीब पे tm, गूगल पे, जिओ भी अपना चुके हे. व्हाट्सप्प आने वाले वक्त मे अपने 100 मिलियन व्हाट्सप्प पे उपभोक्ता बनाने की होड मे लगा हुआ हे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *