किस्मत के ताले खोलने हे तो, गाय को रोटी के साथ खिलाओ यह चीजे!

Devotional

भारत मे प्राचीनकल से मवेशियों का महत्व बहुत अधिक है। गाय को एक गाय माँ का दर्जा दिया जाता है। गाय का जिक्र हमारे धार्मिक पाठ में भी किया गया है। गाय न केवल दूध देती है, गाय के दूध में मौजूद पौष्टिक आहार हमारे शरीर में बीमारी नहीं होती है। गाय को दुखी करना यानि ३३ कोटि देवताओ को दुखी करना।

गाय को रोटी के साथ साथ यह चीजे खिलाने के कही लाभ हे: यदि आपको बुरी ताकत से बचना है। फिर आप रोटी पर गुड़ खिलने से आप लाभान्वित होंगे। गाय को हरी घास और रोटी से सभी परेशानई से छुटकारा मिलेगा साथ ही आप अपने क्षेत्र आप मे सफलता हासिल करेंगे। जो लोग गाय को नियमित रूप से रोटी खिलाते हैं या गाय की सेवा करते हैं, उनकी कई पीढ़ियों पर इसका सकारात्मक प्रभाव पड़ता है और पीढ़ी दर पीढ़ी लोग उन्नति और खूब तरक्की भी  करते हैं।

आपके जीवन में अगर कठिनाइयां हो और किसी भी काम में सफलता प्राप्त नहीं हो रही हो तो, गाय को रोटी खिलाएं और हो सके तो उसकी सेवा भी करें. जिससे आपके रुके हुए काम सफल होंगे.किसी जातक की कुंडली में किसी भी ग्रह का प्रभाव खराब चल रहा हो तो, गाय को रोटी खिलाने से यह प्रभाव दूर होता है. ग्रह के बुरे प्रभाव से छुटकारा पाने के लिए गाय को रोटी अवश्य खिलानी चाहिए.

अगर आप अपने जीवन में नकारात्मकता महसूस कर रहे हैं तो, आप आज से ही गाय को रोटी खिलाना चालू कर दें जिससे आपके जीवन में नकारात्मक ऊर्जा कम होगी और सकारात्मक ऊर्जा अपने आप बढ़ने लगेगी और आपका मन भी शांत रहेगा. यदि किसी भी ग्रह का प्रभाव किसी के कुंडली में गरीब हो जाता है, तो यह प्रभाव मवेशियों को खिलाने से दूर हो जाता है। ग्रह के बुरे प्रभावों से छुटकारा पाने के लिए, मवेशियों को रोटी को खिलाना चाहिए।

यदि आप अपने जीवन में नकारात्मक महसूस करते हैं, तो आप आज से मवेशियों को खिलाना शुरू कर देंगे, जो आपके जीवन में नकारात्मक ऊर्जा को कम करेगा और सकारात्मक ऊर्जा अकेले बढ़ेगी और आपका दिमाग भी शांत हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *