कपिल शर्मा ने ली चैन की सांस, अनुपम खेर ने किया खुलासा आखिर वो और द कश्मीर फाइल्स की पूरी टीम क्यों नहीं गई थी कपिल के शो पर

Bollywood News

द कश्मीर फाइल्स जहा पुरे देश में धमाल मचा रही है। जो कोई को देखता है उसकी तारीफ किये बिना थकता नहीं वही दूसरी और कपिल शर्मा की मुसीबते बढ़ती जा रही है। कपिल शर्मा की मुसीबते यहाँ तक बढ़ गई थी के ट्विवटर पर लोग कपिल शर्मा का शो बॉयकॉट करने का ट्रेंड चला रहे थे। ऐसा इसलिए हुआ था के कपिल शर्मा ने अपने शो में पर फिल्म का प्रमोशन करने के लिये द कश्मीर फाइल्स फिल्म की टीम को नहीं बुलाया गया था।

जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा के बारे में बुराई हो रही थी। द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने कपिल शर्मा और उनके शो पर आरोप लगाया था कि उनकी फिल्म की टीम को शो में बुलाया नहीं गया था। कपिल को भी लोग खरी खोटी सुनाने लगे थे मगर कपिल शर्मा ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया था।

अब इस मामले पर कपिल शर्मा ने राहत की साँस ली है क्योकि एक्टर अनुपम खेर ने सच बता दिया है आख़िरकार अनुपम खेर और फिल्म की टीम क्यों कपिल शर्मा के शो में नहीं गई थी। जिसके बाद कपिल शर्मा ने चैन की सांस ली है. कपिल ने अनुपम खेर को सच बताने के लिए शुक्रिया भी कह दिया है।

अनुपम खेर ने एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया था जहां पर अनुपम खेर ने सच्चाई बताई है। जब अनुपम खेर से एंकर ने पूछा कि कपिल शर्मा शो एक कॉमेडी शो है। इसमें इतना गहरा मुद्दा डिसकस किया जा सकता है? इस पर अनुपम खेर ने सच्चाई बताते हुए कहा कि मुझे कहना होगा कि कपिल की तरफ मेरे पास फोन आया था। अनुपम खेर ने कहा कि मैंने अपने मैनेजर से कहा कि ये फिल्म बहुत सीरियस है। इसके लिए मैं शो में नहीं जा सकता हूं। कपिल की तरफ से दो महीने पहले मेरे पास फोन आया था। मैं इस शो में पर इसलिए नहीं गया क्योंकि ये एक फनी शो है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *