कनाडा स्थित गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी और कही यह बडी बात!

Informational News

पंजाब के साथ साथ पूरी दुनिया मे अपने टेलेट से लोहा मनवाने वाले सिद्धू मुसेवाले की रविवार के दिन हत्या कर दी गई. मोसेवाला थार मे बेथ कर अपने पास के गांव की तरफ जा रहे थे तभी कुछ लोगो ने उनकी कार पर फायरिंग करदी। फायरिंग मे सिद्धू को कही गोलिया लगी साथ ही आसपास बैठे उनके मित्र भी घायल हो गए थे. हत्या के बाद सबसे बडा प्रश्न यह था की यह हत्या किस मकसद से की गई थी? किसने की थी?

इन प्रश्नो के जवाब अब धीरे धीरे सबके सामने आ रहे हे. कनाडा स्थित गैंगस्टर गोल्डी ब्राड ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली हे. एक पोस्ट के जरिये उन्होंने यह जिम्मेदारी ले हे और उसके बाद सही यह पूरा मामला विवादो मे और फसता नजर आ रहा हे.  मूसेवाला की मौत के कुछ घंटों बाद ही गोल्डी का एक बयान आया जिसमे सोशल मीडिया मे लिखा गया की सिद्धू की हत्या के पीछे उसकी गैग जिम्मेदार हे.

गोल्डी ने अपने बयां मे आगे बताया की उनकी गेंग के आलावा सचिन बिश्नोई, लॉरेंस बिश्नोई समूह के साथ जिम्मेदार थे. ब्राड ने बताया की मुसेवाला उनके खिलाफ काम कर रहा था. बराड ने बयान में कहा, “विक्की मिद्दुखेड़ा, गुरलाल बराड की हत्या मे उसका नाम था, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। वह हमारे भाई अंकित भादू के एनकाउन्टर के पीछे भी था…. दिल्ली पुलिस ने उसका नाम मीडिया के सामने रखा था, लेकिन फिर भी, कॉन्टेक्ट्स उपयोग करके वह सजा से बच रहा था, उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही थी। वह हमारे खिलाफ काम कर रहा था.

आपको बता दे की सिद्धू पहले भी कही बार मीडिया को बता चुके थे की उनको धमकिया मिल रहे हे. उनकी सुरक्षा भी लगाई गई थी मगर पिछले कुछ दिनो मे ही उनकी सुरक्षा आधी की गई थी. सुरक्षा कम होते ही मौके का फायदा उठा के सिद्धू पे हमला कर  सिदधू पिछले इलेक्शन मे कांग्रेस के जंडे  लडे थे और हर का सामना करना पडा था. सिद्धू के मौत की दुखद समाचार से उनके करोडो फैंस शॉक मे हे! अभी भी लोगो के लिए मुश्किल हे की सिद्धू के साथ कुछ ऐसा हो गया हे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *