ऐसे मौके बार बार नहीं आते सिर्फ 1 रुपये में घर लाएं धांसू स्कूटर, यह कंपनी दे रही जबरदस्त ऑफर

Informational News

यदि आप एक स्कूटी खरीदने की सोच रहे हैं। तो बतादे के यह आपके लिये गोल्डन चांस है स्कूटी खरीदने का। भारत की नंबर वन कम्पनीहीरो मोटोकॉर्प ने केवल एक रूपया के डाउन पेमेंट के साथ हीरो कम्पनी की स्कूटी अपने घर ला सकते हैं। देश की प्रमुख दोपहिया वाहन कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने मंगलवार को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर इस संबंध में एक बड़ा ऐलान किया।

ऑफर 11 मार्च तक जारी रहेगा

हीरो मोटोकॉर्प के मुताबिक, यह ऑफर केवल देश के कुछ ही शहरों में ही लॉन्च किया गया है और यह ऑफर 11 मार्च तक जारी रहेगा। इस दौरान आप पास के किसी हीरो शोरूम में जाकर कोई भी स्कूटर या स्कूटर खरीद सकते हैं। कंपनी का दावा है कि 1 रुपये की डाउन पेमेंट सुविधा के साथ कैश बोनस ऑफर भी शुरू किया गया है।

6 हजार रुपए तक का बोनस मिल रहा है

कंपनी के मुताबिक महिलाओं को Maestro Edge 125, Destini 125 और Pleasure Plus की खरीदारी पर 4,000 रुपये तक का कैश बोनस दिया जा रहा है। इसके साथ ही डेस्टिनी 125 बाइक की खरीद पर 2,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस भी मिल रहा है।

महिला के नाम से कराई जा सकती है बुकिंग

कंपनी का कहना है कि अगर आप इस ऑफर सिर्फ महिलाओ के लिये है। इस ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको परिवार में से किसी महिला के नाम पर स्कूटी बुक करनी होगी तब ही आपको इस ऑफर का लाभ मिलेगा। बतादे के डेस्टिनी 125 की कीमत 70,400 रुपये, मेस्ट्रो एज 125 की कीमत 73,450 रुपये और मेस्ट्रो एज 110 की कीमत 66,820 रुपये है। ऐसे में 4 से 6 हजार रुपये की छूट आपके लिए बड़ी राहत होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *