एक साल तक इन राशियों पर राहु की रहेगी विशेष कृपा, प्रमोशन के साथ राजनीति में आने का सपना हो सकता है पूरा!

News

जब लोग राहू और केतु ग्रह का नाम सुनते है वैसे ही उनको लगता है की कुछ बुरा होने वाला है. वैसे तो ज्यादातर ग्रह राशी परिवर्तन 1 महीने से कुछ महीनो के अन्दर कर देते है लेकिन राहू और केतु की चाल बहोत धीमी गति की होती है. धीमी चाल के चलते राहू और केतु राशी परिवर्तन हर डेढ़ साल में करते है. अगर राशी परिवर्तन और गोचर के दौरान राहू और केतु वक्री चाल चले तोही दिक्कत की बात होती है.

आपको बतादे की राहू ग्रह ने पिछले अप्रेल महीने में राशी परिवर्तन करके मेष राशी में गोचर किया है. मेष राशी में गोचर करने से इसका असर सभी 12 राशियो पर पड़ने वाला है. लेकिन आज हम आपको ऐसी तिन राशियो के बारेमे बताने जा रहे है जिन राशियो को राहू का राशी परिवर्तन प्रमोशन और राजनीती में आगे बढ़नेके सपने साकार करता हुआ नजर आने वाला है. तो चलिए जानते है इन राशियो के बारेमे.

वृषभ राशी: वृषभ राशी के जातको को यह गोचर बहोत जाभकारी होने वाला है. आने वाले दिनों में आपकी विदेश यात्रा हो सकती है और वहासे आपको धन लाभ हो सकता है. अगर आप नौकरी कर रहे है तो आपको प्रमोशन मिलने के काफी चांसिस बन रहे है. आपका दांपत्य जीवन सुखमय रहने वाला है.

कर्क राशी: कर्क राशी के जातक अपने आपको इस समय के दरमियान बहोत सकारात्मक महेसुस करेंगे. अगर आप बिजनेस कर रहे है तो आपके जीवन में धन लाभ होगा. आपके जीवन में आय ने नए स्त्रोत खुल सकते है. लम्बे समय से अटके हुए कार्य इस समय में पूर्ण होंगे.

मिथुन राशी: मिथुन राशी के जातको के लिए यह समय राजनीती के लिए बहोत योग्य रहने वाला है. राहू गृह आपके लिए सभी कार्यो को सफलता पूर्वक पूर्ण करेगा. आपकी आर्थिक स्थिति में सुधर होगा. यह समय आपके लिए बहोत ही योग्य है. इस समय में आपको इतना लाभ होगा की आपका पूरा जीवन बदल जायेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *