एक रात की दुल्‍हन के साथ इतना बुरा सलूक! दरवाजे पर आकर तीन तलाक बोल गया शौहर, जब वजह सामने आई साबने तो दातों से चबाने लगे नाखून

Informational News

भारतीय समाज मे पति पत्नी के बिच मे जगडे तो अक्सर देखे जाते हे मगर तलाक या डिवोर्स के मामले कम ही देखने को मिलते हे. मगर क्या आप सोच भी सकते हो शादी के एक ही दिन मे किसी औरत का पती पत्नी की गलती के बिना ही उसे तलाक दे दे? ऐसा ही मामला मथुरा मे देखा गया था.

एक दुल्हन जो अभी बस विदा होकर ससुराल पहुंची ही थी की एक रात अपने ससुराल में बिताने के बाद दूसरे ही दिन ससुराल वालो ने उसे काम दहेज़ लाने के लिए उत्पीड़ित करना शुरू कर दिया। इसी वजह से वो अपनी शादी के दूसरे ही दिन मायके चली आई। उसके बाद एक महीने बाद अचानक से उसका शोहर उसके घर के दरवाजे पर आया और तीन तलाक बोलकर चला गया। इस पर पीड़ित दुल्हनने मुक़दमा दर्ज करवाया हैं।

दरअसल कटरा मदारी खा निवासी सिमरन का निकाह जिब्राइल नामके व्यक्ति से हुआ था जो की मथुरा के खामनी का रहने वाला हैं। शादी के एक महीने बाद शोहर पीड़िता के दरवाजे पर आ पहुंचा और तीन तलाक बोलकर चला गया। जिससे पीड़िता काफी आहत हुई हैं और उसने मथुरा पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवाया हैं। इस मुक्क्दमे पर पुलिस ने गुरुवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बतादे की सिमरन ने पुलिस को यह बताया हैं की वो स्नातक हैं जब की उनके पति अनपढ़ हैं। सिमरन ने यह आरोप लगाया है की ससुराल पहुंचते ही दहेज को लेकर उनका उत्पीड़न किया गया। उनके साथ मारपीट भी की गई है। जिसके चलते वो ससुराल में एक रात बिताने के बाद ही मायके आ गयी। इसके बाद उन्होंने अपने समाज के माध्यम से समझौता करने का भी प्रयास किया लेकिन उसके ससुराल वाले टस के मस नहीं हुए। और एक महीने बाद अचानक से सिमरन के घर के दरवाजे पर आके तीन बार तलाक बोलकर लौट गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *