एक दिन की नवजात बच्ची को मां ने कुत्ते के बीच छोड़ा, कुतिया ने अपना बच्चा समझ रातभर पाला

News

आज कल ऐसे ऐसे मामले सामने आ रहे है जिससे दिल कंप ने लगता है। आज एक ऐसा ही किस्सा सामने आया है , जिसे पढ़ कर आप कांप ने लगेंगे। बतादे के इस हैरान कर देने वाले किस्से में एक माँ ने अपनी ही एक साल की बच्ची को कुत्तो के बिच छोड़कर आ गई थी। हैरानी की बात तो यह है के बच्ची रात भर कुत्तो के साथ ही पड़ी रही कुत्तो ने बच्ची को कुछ किया भी नहीं।

बहुत बार मानवता को शर्मसार करनेवाले किस्से सामने आते है। जिसमे सुनने को मिलते है के नवजात बच्चो को कोई कही सुनसान जगह पर छोड़कर चली जाती है। छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली एक तस्वीर सामने आई है। बतादे के कलयुगी मां ने अपने एक दिन की नवजात बच्ची को पिल्लों के पास मरने के लिए छोड़ दिया है।

बतादे के इस मासूम के शरीर पर एक भी कपडा नहीं था बतादे के इस शर्मसार करने वाली घटना में बच्ची बहुत देर तक पिल्लों के पास पड़ी थी। इसके बाद पिल्लों की मां वह पहुंची।कुतिया पूरी रात बच्ची का देखभाल करती रही है। मगर बच्ची को किसी ने कोई नुकसान नहीं पहुंचाया है। जैसे ही सुबह हुई तो गांववालों की नजर इस बच्ची पर पड़ी तो उन्होंने तुरंत पुलिस को इस बात की जानकारी दे दी।

पुलिस सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची। इसके बाद बच्ची को लोरमी स्थित मातृ शिशु अस्पताल में शिफ्ट किया गया। प्राथमिक सारवार होने के बाद इसे मुंगेली रेफर कर दिया गया है। वहीं, अभी तक बच्ची की मां सामने नहीं आई है। साथ ही किसी के खिलाफ कोई केस दर्ज नहीं हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।जिसके बाद चाइल्ड केयर में भेजा गया है, जहां बच्ची का इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *