एक झटके में बदल गई किस्मत, शख्स ने बैठे-बिठाए जीती 15 करोड़ की लॉटरी

News

जीवन में हर कोई इंसान पैसे वाला बनना चाहता है इसके लिए वह मेहनत तो करता है लेकिन किसमत के साथ के साथ के बिना कुछ ही लोग जिंदगी में सफल बन पाते है। क्योकि इंसान की किसमत कब रातोरात पलट जाऐ कोई नहीं जानता इसके बारे। अगर नसीब साथ दे तो इंसान कहा से कहा पहुंच जाता है। नसीब या किस्मत ऐसी चीज है जो इंसान को रंक से राजा और राजा से रंक बना देती है। ऐसा ही एक किस्मत कनेक्शन वाला मामला सामने आया है।

किस्मत्त का क्या पता कब पलट जाये क्या भरोसा। इसीलिए बहुत सारे लोग अपनी किस्मत आजमाते रहते है। कई बार लोग अपनी किस्मत आजमाने के लिए लॉटरी का टिकिट खरीदते है। बहुत सारे लोग लॉटरी का टिकिट खरीदते है लेकिन कुछ किस्मत वाले लोग ही होते है जिन्हे यह लॉटरी का टिकिट लगता है। कई लोगो को एक बार भी लॉटरी नहीं लगती और यहाँ इस इंसान को दूसरी बार लॉटरी लग गई है।

अमेरिका के मैरीलेंड में एक बेहद अनोखी घटना सामने आई है जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो गया है। मैरीलेंड के इस व्यक्ति ने एक ही दुकान से लॉटरी की दो बार टिकिट खरीदी और दूसरी बार इस इंसान को लॉटरी में 15 करोड़ रूपये का जैकपॉट लग गया । जैकपॉट जीतने वाले विजेता ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण उनका आर्थिक स्थिति खराब हो गई थी। इस कारण उन्होंने लॉटरी टिकट खरीदने का फैसला किया।

सबसे पहले उनका 100 डॉलर का लॉटरी का टिकट लग गया। लेकिन, उसके बाद उनका 2 मिलियन डॉलर का भी टिकट लग गया जिसकी उन्हें सपने में भी उम्मीद नहीं की थी। विजेता ने बताया कि दूसरे टिकट को उन्होंने महीनों से संभाल कर रखा था. लेकिन, उन्हें चिंता थी कि अब इसकी समाप्ति की डेट करीब आ रही है. शायद यह टिकट वास्तविक लॉटरी टिकट नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *