इस सरकारी बैंक में निकली बम्पर भर्ती योग्य उमेदवार जल्द करे आवेदन !

Informational

अगर आप भी सरकारी नौकरी की तलाश में है तो बतादे के आपके लिए यह बेहद अच्छा अवसर है। अगर आप सरकारी बैंक में नौकरी करना चाहते है तो बतादे के यह खबर आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकती है। बतादे के वर्तमान समय में बैंकिंग से लेकर आईटी सेक्टर तक नौकरियों की भरमार है। इस बीच, देश के सबसे बड़े बैंक बैंक ऑफ बड़ौदा ने 376 पदों के लिए बंपर भर्ती जारी की है।

इस अनुबंध आधारित नौकरी में उच्च वेतन के साथ-साथ कुछ पदों के लिए गुजरात में काम करने का अवसर भी मिलेगा। इस नौकरी के लिए आपको ऑनलाइन आवेदन करना होगा।

वैकेंसी: इस भर्ती के लिए सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर के 326 पद जारी किए गए हैं। जबकि ई-वेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर के 50 पद जारी किए गए हैं। दोनों नौकरियों के लिए आयु सीमा 23 से 35 वर्ष है।इन पदों के लिए उम्मीदवार आज ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे।

योग्यता और अनुभव

326 वरिष्ठ संबंध पदों के लिए, स्नातक उम्मीदवार के पास दो साल के प्रबंधन में मास्टर डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा रिलेशनशिप मैनेजर के रूप में 2 साल का अनुभव जरूरी है। स्थानीय भाषा की जानकारी अपरिहार्य है। इस अनुभव और शिक्षा की गणना 1-11-2021 के अनुसार की जाएगी।

ई-वेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर की नौकरी के लिए प्रबंधन में मास्टर्स या डिप्लोमा और 1.5 साल का ई-वेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर अनुभव आवश्यक है। या डिजिटल माध्यमों से उच्च मूल्य वाले वित्तीय उत्पाद पर काम करने का अनुभव।

अहमदाबाद में इस नौकरी के लिए वरिष्ठ रिलेशनशिप मैनेजर के 25 पद हैं, इलाहाबाद में 5, बैंगलोर में 23, चेन्नई में 13, कोयंबटूर में 4, फरीदाबाद में 4, गाजियाबाद में 8, गुड़गांव में 4, राज्य में 4, वडोदरा में 18 पद हैं. , सूरत में 11 और राजकोट में 7 हैं। जबकि ई-वेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर के सभी पद मुंबई में स्थित हैं।

इन नौकरियों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का सिबिल स्कोर कम से कम 650 या उससे अधिक होना चाहिए। यहां यह बताना जरूरी है कि ये नौकरियां केवल उपलब्ध हैं।

जिन उम्मीदवारों ने इस नौकरी के लिए आवेदन किया है, उन्हें व्यक्तिगत साक्षात्कार और समूह चर्चा के लिए बुलाया जाएगा और फिर योग्यता के आधार पर चयन किया जाएगा। हालांकि, अंतिम फैसला बैंक का होगा।

ऑनलाइन आवेदन करने के लिए आपको ऊपर दिए गए लिंक और लॉगिन आईडी पर क्लिक करना होगा। फिर आपको जाकर रजिस्ट्रेशन करना होगा और फीस का भुगतान करना होगा। नौकरी के लिए सामान्य, ओबीसी उम्मीदवारों के लिए शुल्क 600 रुपये है और एससी, एसटी, पीडब्ल्यूडी, महिला उम्मीदवारों के लिए शुल्क 100 रुपये है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *