इस प्यार को क्या नाम दू ? 77 साल के बुजुर्ग को दिल दे बैठी 20 साल की छात्रा, जल्द ही करने वाले है शादी !

News

जब दो लोग एक दूसरे से प्यार करते है वो उनको अपने साथी के सिवाय कुछ नहीं दीखता। ना तो उनके साथी का रंग,रूप,उम्र और धर्म। लेकिन आपने बहुत की कम बार सुना होगा है के एक 20 साल लड़की जिसके सामने अपनी पूरी ज़िन्दगी पड़ी है वो एक 77 साल के शख्स के साथ शादी करने वाली हो। जी हा आपने बिलकुल सही सुना एक २० साल की लड़की एक 77 साल के शख्स से पिछले 18 महीने से एक दूसरे से बहोत प्यार करते है और दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है।

एक खबर के मुताबिक म्यांमार ने रहने वाली यह 20 साल की लड़की जो के एक स्टूडेंट है और उसका 77 वर्षीय प्रेमी इंग्लैंड का रहने वाला है और पेशे से वह एक म्यूजिक प्रोड्यूसर हैं। खबर के मुताबिक उसकी कोई संतान नहीं है। ये दोनों पिछले 18 महीने से एक दूसरे के प्यार में है। फ़िलहाल कोरोना और म्यांमार के हालात को देख दोनों अपने अपने देश में रह है और जल्द ही शादी करने वाले है।

खबरों के अनुसार दोनों एक दूसरे से ऑनलइन एक डेटिंग साइट मिले थे। लड़की अपनी पढाई के सिलसिले में किसी ट्यूटर की तलाश में डेटिंग साईट पर आयी थी और वही लड़का फ्लर्टिंग करने के डेटिंग साइट पर आता रहता था। उन्होंने बताया कि वह खुद को दिल से हमेशा ही जवान समझते थे। इसी वजह से वह हमेशा ही 50 साल से कम उम्र की महिला के साथ संबंध रखना चाहते थे। वही लड़की जो के अपने देश म्यांमार में रहती थी उसने साईट पर अपनी गलत जानकारी बताई थी के वह ब्रिटेन में रह है और वहा उसे एक पार्टनर की तलाश है।

जैसे ही जो का पासपोर्ट बन जाएगा और आसानी से वीजा मिल जाएगा वो डेविड से मिलने ब्रिटेन जाएंगी जहां दोनों एक-दूसरे से शादी करेंगे.इस लव बर्ड्स ने एक दूसरे को काफी केयरिंग, और सपोर्टिव बताया है. इस वजह से उनके बीच की बॉन्डिंग भी बढ़ती जा रही है। अब दोनों को एक दूसरे के बीच 57 साल के लम्बी उम्र के गैप से जरा भी फर्क नहीं पड़ता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *