इससे बड़ा कलयुग का उदाहरण क्या हो सकता है, जेब खर्च के पैसे नहीं दिए तो बेटे ने मां को मार दी गोली

News

आजकल देश में लोगो को क्या हो गया है ? जरा जरा सी बात पर बहुत बड़ा कदम उठा लेते है। फिर बाद में जाके पछतावा होता है। आज हम आपको एक ऐसी ही हैरान कर देने वाले किस्से के बारे में बताने वाले है। जिसे पढ़कर शायद आपके पैरो की जमीन खिसक सकती है। आपको अपने लोगो पर शक पैदा हो सकता है।

हमने अक्सर सूना है और ऐसा हमारे साथ भी बहुत बार हुआ है के हमारी माँ ने हमको किसी बात को लेकर के हमें डाटा हो या फिर थोड़ा मारा भी हो। लेकिन माँ जो भी करती है हमारी अच्छाई के लिए करती है , भले ही माँ हमे थोड़ा मारे या पिटे उसके मन में हमारे लिए कभी प्यार कम नहीं होता। लेकिन माँ और बेटे के पवित्र रिश्ते को शर्मिंदा करने वाला एक खौफनाक किस्सा सामने आय है।

बतादे के इस दिल देहला देने वाला किस्सा हरियाणा के गन्नौर थाना क्षेत्र से सामने आया है। बीते रविवार देर रात माँ और बेटे के बीच किसी बात को लेकर अनबन होती है तो एक कलयुगी बेटा गुस्से में आकर अपनी मां को गोलीमार कर मौत के घाट उतार दिया। घरेलु कलह में बेटे ने मां को गोली मारने जैसे जघंन्य अपराध को अंजाम दिया है।

बतादे के 55 वर्षीय सतवंती दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में चतुर्थ श्रेणी के पद पर कार्यरत है। उसके पति व दो बेटों की पहले ही मौत हो चुकी है। महिला की मौत के बाद थाना गन्नौर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *