आने वाले साल 2022 में राहु की दशा बिगाड़ेगी इन जातकों का खेल, राहु मचाएगा इन लोगों के जीवन में उथल पुथल

Rashifal

2021 जल्द ही ख़त्म होने वाला है और नया वर्ष प्रारंभ होने वाला है. हर कोई नए वर्ष के जश्न की तैयारी में जूटा हुआ है. इन सब के बीच लोग अक्सर आने वाले समय के बारे में जानना भूल जाते है. इसलिए हम आपको बताने जा रहे है कि आने वाला वर्ष किस राशि के ऊपर कैसा प्रभाव छोड़ने वाला है.

मिथुन

अप्रैल 2022 में राहु मेष राशि की लग्न राशि के दूसरे भाव से गोचर करेगा. ऐसे में इस राशि के जातकों के जीवन में उथल-पुथल बनी रहेगी. इस दौरान मेष राशि वाले​ किसी भी तरह का निवेश सोच समझकर करें. खासकर निजी संपत्ति में निवेश करने से तो दूर ही रहे.

सिंह

सिंह राशि वालों के लिए राहु लग्न राशि में रहेगा. इस दौरान किसी भी तरह का महत्वपूर्ण निर्णय लेने से बचें, क्योंकि राहु मानसिक रूप से कन्फ्यूज कर देता है. ऐसे में क्या सही है और क्या गलत, इसका निर्णय ले पाने में मुश्किल आ जाती है. इस बीच लोगों पर ज्यादा भरोसा भी न दिखाए. अप्रैल माह में राहु बारहवें भाव में गोचर करने वाला है, इससे आपके खर्चों में बहुत अधिक वृद्धि हो सकती है.

कन्या

कन्या राशि वालों के लिए साल 2022 में राहु आपके दसवें भाव में प्रवेश करने वाला हैं. ऐसे में यह आपकी नौकरी को प्रभावित कर सकता है. इस बीच किसी से भी वाद विवाद से बचें. अगर आप अपनी नौकरी बदलने के बारे में सोच रहे हैं, तो काफी समझदारी से निर्णय लें. सरकारी नौकरी वालों को ट्रांसफर मिलने की संभावना है.

मकर

राहु वर्ष 2022 की शुरुआत में ही मकर राशि के नौवें भाव में गोचर करने वाला है. इस दौरान इस राशि के जातकों के मन में हर वक्त संशय की स्थिति बनी रहेगी. मानसिक रूप से परेशान होने के कारण वाद विवाद की स्थिति बन सकती है. इसके कुछ समय बाद राहु आठवें भाव में गोचर कर जाएगा. इस दौरान आपको अपनी सेहत से जुड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

मीन

मीन राशि के जातकों के लिए 2022 की शुरुआत में राहु सातवें भाव में रहने वाला है. ऐसे में आपका अपने जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है. आपके दिमाग में शक पैदा हो सकता है. ऐसे में किसी भी तरह का निर्णय लेने से पहले बड़ों से चर्चा जरूर कर लें. इस दौरान आपका जीवनसाथी या तो शादी के रिश्ते से बाहर जा सकता है या फिर किसी तीसरे व्यक्ति की ओर आकर्षित हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *