आज मां दुर्गा की कृपा से 5 राशियों का चमकेगा भाग्य, मिलेगी हर काम में सफतला

Rashifal

मेष

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा और कुछ मामलों में आपको शुभ फल मिलेंगे और कुछ मामलों में आप निराश भी हो सकते हैं। व्यावसायिक योजनाओं को बढ़ावा मिलेगा। आप जो योजना बना रहे हैं उस पर काम करना शुरू कर सकते हैं। अपने स्वास्थ्य के बारे में सावधान रहें। कार्यक्षेत्र में मुश्किलें आ सकती हैं। मनोरंजन के अवसर प्राप्त होंगे। विरोधियों की पराजय होगी।

वृषभ

आप आज किसी ऐसी योजना पर काम कर रहे हैं जो काफी समय से रुकी हुई है। आप विशेष जल्दबाजी में रहेंगे। आर्थिक दिशा में सफलता मिलेगी। वाणी में विनम्रता आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि करेगी। इस समय बदलते मौसम को देखते हुए स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। अपने आहार में सावधान रहें। ससारिया पार्टी से लाभ होगा और आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी।

मिथुन

आज आपके घर में कुछ लोगों से विवाद हो सकता है, दिन थोड़ा सा दुख भरा हो सकता है। दांपत्य जीवन में खुशियां मिलने से मन बेहतर होगा। धन, पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। शारीरिक और मानसिक परेशानी के कारण शाम का समय थोड़ा खराब हो सकता है। परीक्षा के लिए छात्रों की मेहनत रंग लाएगी। विरोधियों की पराजय होगी। करियर में दिन सामान्य रहेगा।

कर्क

ग्रहों की शुभ स्थिति आज दिखाई दे रही है। आज आपके प्रयास और पराक्रम में वृद्धि होगी। बेरोजगार व्यक्तियों को रोजगार मिलने की अधिक संभावना है। आर्थिक दिशा में किए गए प्रयास सफल होंगे। ससुराल पक्ष से लाभ होगा। झगड़े से बचें। आज आपको कहीं से आय के नए स्रोत मिलेंगे और आप पैसे बचाने में भी सफल रहेंगे।

सिंह

आज का दिन शुभ है और आपके पराक्रम में वृद्धि और अधूरे काम आज पूरे होंगे और धन में भी वृद्धि होगी। धन में वृद्धि से शत्रु ईर्ष्या करेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। सरकारी अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा। रुके हुए काम पूरे होंगे। कोई कीमती चीज गुम या चोरी होने की संभावना है, इसलिए अपने सामान का ध्यान रखें। फिजूलखर्ची को कम करना चाहिए। ऑफिस में किसी भी तरह के विवाद में पड़ने से बचें और अपने काम पर ध्यान दें।

कन्या

आज का दिन शुभ है और आपको अपने कार्यों में सफलता मिलेगी। लंबे समय से रुका हुआ काम पूरा हो सकता है। लव लाइफ और दोस्तों के साथ में खुशियां आएंगी। घरेलू सामान में वृद्धि होगी। किसी कर्मचारी या रिश्तेदार के कारण तनाव हो सकता है। पैसों के लेन-देन में सावधानी बरतें। ससुराल पक्ष से लाभ होगा। वाहन का प्रयोग करते समय सावधानी बरतें। नहीं तो हादसा हो सकता है।

तुला

आज आजीविका के क्षेत्र में आपके चल रहे प्रयास सफल होंगे और आपको कहीं से शुभ समाचार मिल सकता है। आप अपने विवेक से किए गए निर्णयों में पूर्ण सफलता प्राप्त करेंगे। उपहार और सम्मान से लाभ होगा। दूसरों का सहयोग प्राप्त करने में सफल होंगे। दौरे वाले देश की स्थिति सुखद और लाभकारी रहेगी। भरपूर मनोरंजन होगा।

वृश्चिक

आज का दिन थोड़ा मुश्किल साबित हो सकता है। आज आपको गुप्त शत्रुओं, ईर्ष्यालु सहयोगियों से सावधान रहने की आवश्यकता है। आर्थिक दिशा में आज सफलता मिलेगी। वाणी में विनम्रता आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि करेगी। अपने स्वास्थ्य के बारे में सावधान रहें। खान-पान में संयम रखें। ससुराल पक्ष से लाभ होगा।

धनु

आज का दिन आपके लिए खास हो सकता है। आज आपको पुरानी बीमारियों और विवादों से छुटकारा मिल सकता है। पेशेवर दिशा में सफलता मिलेगी। अपने आहार में धैर्य रखें। बाहर तला हुआ खाना इस समय आपको परेशान कर सकता है। फालतू खर्चा हो सकता है। विरोधियों के इरादे टूटेंगे और आपको सफलता मिलेगी। आपको रोजगार की दिशा में कुछ उपयोगी जानकारी मिल सकती है।

मकर

आज का दिन निराशाजनक और शुभ रहा। आज आप राजनीति के क्षेत्र में जो कुछ भी करेंगे उसका पूरा लाभ आपको मिलेगा। सत्तारूढ़ प्रशासन द्वारा सहायता प्रदान की जाएगी। पद, प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। किसी करीबी से सुलह होने की संभावना है। आय और व्यय के बीच संतुलन बनाए रखें। निकट या दूर एक सकारात्मक यात्रा का संदर्भ होगा और आप इस यात्रा में उद्देश्य को भी पूरा करेंगे।

कुंभ

आज का दिन आपके लिए शुभ ग्रह स्थिति प्रतीत होता है। पुराने झगड़ों से परेशानी दूर होगी। व्यावसायिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। उपहार और सम्मान का लाभ मिलेगा। किसी भी कार्य के पूर्ण होते ही आपके स्वभाव और प्रभुत्व में वृद्धि होगी। नौकरी खोज के क्षेत्र में किए जा रहे प्रयासों में आज कुछ बड़ी सफलता मिल सकती है। ससारिया पार्टी से तनाव हो सकता है। मित्रता मधुर होगी।

मीन

आज के दिन आपको हर काम में फायदा होगा। व्यापार में अच्छे परिणाम मिलेंगे लेकिन व्यापार में कोई छोटी परेशानी आ सकती है। आप इन समस्याओं को आसानी से दूर करने में सक्षम होंगे। धन में वृद्धि हो सकती है, सभी का सहयोग मिलेगा। प्रगति आपके कदम चूमेगी। हर काम करने से पहले आयोजन जरूर करे।

(ऊपर बताई गई जानकारी का हम दावा नहीं करते हैं कि यह सत्य एवं सटीक है. इन्हें अपनाने से पहले इस क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *