आज का राशिफल : इन राशी के लोगो पे रहेगी माँ लक्ष्मी जी की कृपा!

Devotional Rashifal

मेष

आज का दिन शुभ और फलदायी है. व्यापार में स्थिति अनुकूल रहेगी. आपके काम की उचित प्रशंसा होगी. नए कामों का आयोजन करने के लिए समय अच्छा है. सामाजिक और आर्थिक दृष्टि से लाभ के योग हैं. आज आपको मुसाफरी का योग बन सकता हे.

वृषभ

आज आप अपनी अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतर पाएंगे।आप कितनी भी कोशिश कर लें, आप सभी की इच्छाओं को पूरा नहीं कर सकते। आज आप आसानी से धन जुटाने में सफल रहेंगे। लोग ऋण वापस प्राप्त कर सकते हैं,उसे निवेश करे धन लाभ कमा सकते हैं। पारिवारिक तनाव को गंभीरता से ले। व्यापर के लिए आजका दिन अच्छा है।

मिथुन

आज भाग्य आपका साथ देगा. अगर आप वेपर धंधे में हे तो इनकम में वृद्धि हो सकती है. सामाजिक रूप से यश और कीर्ति मिलेगी. पूंजी निवेश से पहले आपको सोच- समझकर कदम उठाने की जरूरत है. परिजनों की किसी बात पर विवाद हो सकता है, हो सके तो ऐसे विवाद से बचे या टाले. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. वाहन चलाते समय बहुत ध्यान रखें.

कर्क

आपकी इच्छाऍ सुगंध से भरे सुन्दर फूल की तरह खिलेगी। आज आप अधिक खर्च कर सकते हैं। आज आपको नई आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। कोई भी निर्णय लेने से पहले, विशेष्यज्ञों और जानकारों से चर्चा करे नहीतो नुकसान हो सकता है। एक मित्र जो दूर रहता है आज संपर्क कर सकता हैं और आपके लिये कुछ गुड़ न्यूज भी लेके आएगा। प्यार के मामले में आपका दिन मुश्किल भरा रहेगा।

सिंह

आपका आज का दिन मिश्रित फलदायी है. स्वास्थ्य में भी कुछ उतार-चढ़ाव होगा. व्यापार में पार्टनर के साथ मतभेद हो सकते हैं. धन का व्यय अधिक होगा. संतान की चिंता सताएगी. दोपहर के बाद आपके काम में सफलता मिलेगी. टारगेट पूरा होने से आपका मन भी खुश रहेगा. घर के बड़ों का आशीर्वाद आपके साथ रहेगा.

कन्या

आज आपका भाग्य साथ नहीं देगा इसीलिए आप भाग्य के भरोसे न रहें। अपने स्वास्थ्य को बेहतर बनाने का प्रयास करें। क्योंकि भाग्य स्वयं बहुत आलसी होता है. आज आपका बहुत जरुरी काम अटक सकता है। पारिवारिक मुसीबते चिंता का विषय बनेगी , लेकिन आज आप अपने बोलने में सावधानी बरतें तो सब ठीक हो सकता है।

तुला

कार्य की बहुत अधिक चिंता और तनाव आपकी सेहत को नुकसान कर सकती है। मानसिक स्पष्टता बनाए रखने के लिए संदेह और झुंझलाहट से छुटकारा पाएं। माता-पिता और मित्रो की मदद से आप आर्थिक कठिनाइयों से बाहर निकलने में सफल रहेंगे। रिश्तेदार टेंशन का कारण बन सकते हैं। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए खुद पर नियंत्रण रखें।

वृश्चिक

आज आपको किसी अंग में दर्द या तनाव से संबंधित परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। यदि आप आय वृद्धि के स्रोतों की तलाश कर रहे हैं, तो सुरक्षित आर्थिक परियोजनाओं में निवेश करें। झगड़ालू स्वभाव पर नियंत्रण रखे वरना रिश्तो में कड़वाहट आ सकती है। इससे बचने के लिए पूर्वाग्रहों को छोड़ें। वित्तीय लेन-देन करते समय और बोलते समय सावधानी बरतने की आवश्यकता है।

धनु

आजके दिन आपकी ऊर्जा का स्तर ऊंचा रहेगा। इसका इस्तेमाल आपको अपने रुके हुए काम को पूरा करने में करना चाहिए। दिन को और अच्छा बनाने के लिए दोस्तों और परिवार के साथ समय बिताएं हो सके तो खाना खाने परिवार के साथ बहार जाये। लव लाइफ में कुछ गुड़ न्यूज़ आ सकती है।

मकर
जॉब में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। परिवार का साथ मिलेगा। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। पिता के आशीर्वाद से लाभ होगा। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। निवेश से संबंधित किसी भी काम को टाल दें।

कुंभ

आज सफलता के लिए अति अनुकूल समय है नया काम शरू कर सकते हे. कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं। किसी पुराने मित्र से पुनःसम्पर्क बन सकते हैं। सेहत का ध्यान रखें। बिजनेस में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। धन का आगमन होगा। कारोबार से जुड़े लोगों के लिए बेहतर समय है।

मीन

व्यवसाय में लाभ हो सकता हैं। शैक्षिक कार्यों पर ध्यान देंना अच्छा रहेगा। परिवार का साथ रहेगा। आय में वृद्धि होगी। वाणी में सौम्यता रहेगी। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है।आज नेत्र विकार से कष्ट हो सकता है।

(ऊपर बताई गई जानकारी का हम दावा नहीं करते हैं कि यह सत्य एवं सटीक है. इन्हें अपनाने से पहले इस क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *