‘असली भाई से मिलना चाहता हूं’, गिरफ्तार के बाद रिहा हुए सलमान के डुप्लीकेट की इच्छा

Bollywood News

हमारे देश में सलमान खान के फेन्स तो बहुत है , लेकिन सलमान खान का एक डुप्लीकेट भी है जो हुबहु सलमान की तरह लगता है। बतादे के सलमान खान का यह सलमान खान के डायलॉग और गानो पर रील्स बनता है। लेकिन बीते रविवार के दिन सलमान का यह डुप्लीकेट शर्ट उत्तर के रील्स बना रहा था। तो पुलिस ने उसे शांति भंग करने के आरोप में रविवार को गिरफ्तार कर दिया था।

बतादे के सलमान खान के इस डुप्लीकेट का नाम आजम अंसारी है जो के रियल एस्टेट व्यवसाय से जुड़े हुए है। रविवार को आजम जब वह एक शर्टलेस वीडियो शूट कर रहे थे और क्लॉक टॉवर के पास जनता के साथ उसका विवाद हो गया था। तो पुलिस ने आजम को शांति भंग करने के आरोप में गिरफतार कर लिया था। बतादे के आजम को पुलिस ने जमानत पर मंगलवार को रिहा किया है।

जमानत के बाद जब आजम जेल से रिहा हुआ तो उसे इंटरव्यू में पूछा के आप से पुलिस ने केसा सुलूक किया तो आजम ने बताया के मेरे साथ पुलिस ने बहुत अच्छी तरह से बर्ताव किया है। उन्होंने कहा कि मुझे गिरफ्तार होने का कोई गम नहीं है। पुलिस अपनी कार्रवाई में सही थी, उनमें से किसी ने भी मेरे साथ दुर्व्यवहार नहीं किया और यहां तक कि वरिष्ठ अधिकारी भी बहुत दयालु थे।

आगे आजम ने बताया के वे सलमान खान को बहुत फॉलो करते है। आजम ने बताया के जब मेरा वजन बहुत बढ़ गया था तो जिसके बाद मेरा मजाक उड़ाया गया था। मैं सलमान का बड़ावाला फेन्स था और उनकी सभी फिल्में देखता था, इसलिए मैंने उनकी तरह फिट होने और जिम जाने का फैसला किया।

अब मेरी एक इच्छा है के मैं सलमान से मिलना चाहता हूं और उनके साथ एक वीडियो बनाना चाहता हूं। बतादे के आजम के इंस्टाग्राम पर करीब 1 के करीब फ़ॉलोर्स हैऔर आजम पिछले कुछ समय से सलमान के गानो और वीडियो पर रील्स बनाते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *