अरुणिता कांजीलाल ने विनर पवनदीप राजन को गिफ्ट की ये स्पेशल कार, 70 लाख से ज्यादा है कीमत

Bollywood News

हाल हिमे इंडियन आइडल सीजन 12 का खिताब अपने सर करने वाले पवनदीप राजन बहोत सुर्खियोमें रहते है. शो के दोरान भी वह सुर्खियो में रहे थे. शुर्खियो में रहने का कारण पवनदीप और अरुणिता कांजीलाल की लव स्टोरी थी. हालाकि शो के दोरान उन्होंने इस बात को हमेशा नाकारा था. वह हमेशा कहते थे की वह दोनो सिर्फ अच्छे दोस्त ही है.

अभी दोनो फिरसे चर्चा में है. इस बार वह अपने रिलेशन की वजह से नहीं है बल्कि दूसरी वजह से है. शो तो ख़त्म हो गया है लेकिन सभी कन्टेस्टंट एक दुसरे के संपर्क में है. रिपोर्ट में बताया जा रहा है की सभी कन्टेस्टंट इंडियन आइडल 12 जितने वाले पवनदीप को अच्छे अच्छे गिफ्ट दे रहे है. जिसमे अरुणिमा का गिफ्ट सबसे स्पेसियल है.

बोलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट ने मुताबिक अरुणिमा ने पवनदीप को पवनदीप की जित की ख़ुशी में Audi Q7 गाडी गिफ्ट में दी है. जिस गाडी की कीमत तकरीबन 69 से 81 लाख बताई जा रही है. इस खबर की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. इसीलिए हम इसका दावा नहीं करते है. अरुणिमा के साथ साथ अन्य कन्टेस्टंट नेभी पवनदीप को गिफ्ट्स दी है.

रिपोर्ट में बताया गया है की सायली काम्बले ने पवनदीप को 72 हजार रुपये की सोने की चेन गिफ्ट करी है. सायली इंडियन आइडल ने तीसरे क्रम पर रही थी. डेनिश मोहम्मद ने 14 लाख रुपये का गिटार गिफ्ट किया है जबकि सवाई भाट ने उन्हें एक राजस्थानी आउटफिट गिफ्ट किया है. अंजलि ने उन्हें 4 लख की कीमत का ब्रेसलेट गिफ्ट किया है. शंमुखप्रिय ने मनीष मन्होत्रा के डिज़ाइन किये हुए आउटफिट गिफ्ट किये है जिसकी कीमत तकरीबन 13 लाख रुपये बताई गई है. आशीष ने Nike के जुटे जो की 35,000 के है, गिफ्ट किये है. इसके साथ पवनदीप को इंडियन आइडल की ओरसे 25 लाख रुपये का इनाम भी मिला था.

इसी रोचक जानकारी सबसे पहले पाने के लिए, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे और इस लेख को अपने मित्रो और परिजनों के साथ शेयर करना न भूले. धन्यवाद.

Note: इस खबर की पुष्टि फाइनल एडवाइस नहीं करता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *