अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान जल्द ही बन सकते है संबधी, हो सकते है खान और बच्चन परिवार एक ये है वजह

News

अमिताभ बच्चन और शाहरुख़ खान, यह दो नाम ऐसे है जो पूरी दुनिया में मशहूर है. बोलीवूड में आपको ऐसे तो कई अभिनेता मिल जायेंगे जो पुरे देश में प्रचलित हो, लेकिन अमिताभ और शाहरुख़ दोनों ऐसे अभिनेता है जो पूरी दुनिया में अपनी अदाकारी के चलते मशहूर है. जब कभी अमिताभ और शाहरुख़ किसी बाहरी देश में किसी अवोर्ड शो में जाते है तब उनको अलग सन्मान और इज्जत दी जाती है.

वर्तमान समय में मिडिया रिपोर्ट में शाहरुख़ खान और अमिताभ बच्चन, दोनों ही सुर्खियो में बने हुए है. अब आप जानना चाहोगे की इसके पीछेकी आख़िरकार वजह क्या है. आपको बतादे की सोधियल मिडिया पर ऐसी खबर वायरल हो रही है की शाहरुख़ खान और अमिताभ बच्चन जल्द ही सबंधी बनने जा रहे है. यह दोनों सुपर स्टार एक दुसरे के रिश्तेदार जल्द बन सकते है ऐसी खबरे वायरल हो रही है.

शाहरुख़ खान और अमिताभ बच्चन एकदूसरे के सबंधी कैसे बन सकते है, वह आप सोच रहे होंगे. सोशियल मिडिया पर हाल इन दोनों के बारेमे ही बाते हो रही है. सोशियल मिडिया पर दावा किया जा रहा है की शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्तस्य नंदा को पसंद करने लगी है. अगस्तस्य नंदा अमिताभ बच्चन की बेटी स्वेता बच्चन का बेटा है. दोनों के बिचमे क्या चल रहा है उसको लेकर बाते सोशियल मिडिया पर काफी वायरल है.

सोशियल मिडिया में दावा किया जा रहा है की सुहाना खान अमिताभ के घर की बहु बन सकती है. इसीके चलते बोला जा रहा है की अमिताभ बच्चन और शाहरुख़ दोनों जल्द सबंधी बन सकते है. सुहाना खान और अगस्तस्य नंदा वर्तमान समय में काफी बार साथमे देखे गए है. दोनों एकदूसरे के साथ काफी समय बिता रहे है. दोनों ने अपने आनेवाली फिल्म की शूटिंग भी शुरू करदी है. जल्दही दोनों बड़े परदे पर दिखाई देंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *