अमिताभ के घर पानी की समस्या, बोले जब जागे तब पानी नहीं आ रहा था

Bollywood News

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन इतनी उम्र में भी फिल्मों में सक्रिय हैं। इतना ही नहीं वह फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वह नियमित रूप से अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करते रहते हैं। सिर्फ ट्विटर पर ही नहीं, वह अपने निजी ब्लॉग में अपनी जिंदगी के बारे में भी लिखते हैं और अपने प्रशंसकों के साथ साझा करते हैं। उन्होंने हाल ही में अपने ब्लॉग में पानी की समस्या का जिक्र किया था.

बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि अगर वह कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग के लिए सुबह 6 बजे उठे तो देखा के उनके घर में पानी ही नहीं था। अमिताभ ने लिखा, “मैं सुबह छह बजे उठा और देखा के घर में पानी ही नहीं है।” मेरे पास आपके साथ जुड़ने का समय है जब तक पानी आना शुरू नहीं हो जाता। फिर मैं काम पर जाता और वैनिटी में जाने के लिए तैयार हो जाता।

अमिताभ ने अपनी समस्या को जनता के सामने रखने के लिए माफी भी मांगी। उन्होंने लिखा, ‘ओह डियर, मैं आपको इस हाउस प्रॉब्लम में शामिल करने के लिए माफी मांगता हूं, लेकिन ठीक है। अभी नहीं कहूँगा। आज का दिन मेरे लिए निराशाजनक रहा है। अमिताभ ने अपने फिल्मी चेहरे के बारे में लिखा, “फिल्म सभी सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हुई है, कुछ राज्यों में रिलीज हुई है।” सिनेमाघरों के नियमों के अनुसार खुलने का इंतजार करें और तब तक वे काम कर रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में अमिताभ बच्चन की फिल्म चेहरे रिलीज हुई है। अब उनकी फिल्म झुंड रिलीज होगी। इसके अलावा वह ब्रह्मास्त्र, मेडे, अलविदा और द इंटर्न फिल्मों के लिए भी काम कर रहे हैं। कौन बनेगा करोड़पति का 13वां सीजन इन दिनों प्रसारित हो रहा है। अमिताभ बच्चन सालों से इस शो को होस्ट कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *