अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला और बिग बॉस 13 के विनर का दिल का दौरा पड़ने से निधन

Bollywood

टीवी इंडस्ट्री के लोकप्रिय अभिनेता और ‘बिग बॉस 13’ के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है। 40 वर्षीय सिद्धार्थ शुक्ला का आज सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। मिली जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला ने दवा ली और रात को सो गए लेकिन दवा क्या है इसकी अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली। सिद्धार्थ के शव का फिलहाल मुंबई के कूपर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम किया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला को कूपर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सिद्धार्थ शुक्ला अपनी मां और दो बहनों को रोते हुए अपने पीछे छोड़ गए हैं।सिद्धार्थ के निधन की खबर से पूरी इंडस्ट्री शोक में है। सेलेब्स सोशल मीडिया पर अपना दुःख जता रहे है।

12 दिसंबर 1980 को मुंबई में जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला ने भी बॉलीवुड में अपना एक अच्छा नाम बनाया था। सिदार्थ ने एक मॉडल के रूप में अपने करियर की शुरुआत की। साल 2004 में उन्होंने टीवी से एक्टिंग की शुरुआत की थी। 2008 में, वह बाबुल का आंगन छोटे ना नामक एक टीवी धारावाहिक में दिखाई दिये थे , लेकिन उनको असली पहचान धारावाहिक बालिका वधु से मिली।

‘बिग बॉस’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ के विनर रह चुके है

सिद्धार्थ शुक्ला टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा थे। उन्होंने ‘बिग बॉस’ का 13वां सीजन जीता। इसके अलावा वह ‘खतरों के खिलाड़ी 7’ के विनर भी रह चुके हैं। सिद्धार्थ ने सीरियल ‘बालिका वधू’ के जरिए अपना नाम बनाया। और इस सीरियल से उन्हें काफी लोक चाहना मिली। लेकिन बिग बॉस 13 में आने के बाद सिद्धार्थ की शोहरत आसमान छू गई। ‘बिग बॉस’ के घर में एक्ट्रेस-सिंगर शहनाज गिल के साथ उनकी केमिस्ट्री चर्चा में थी। फैंस को ‘सिद्धनाज’ की जोड़ी खूब पसंद आई। अभी कुछ समय पहले सिद्धार्थ और शहनाज के कुछ म्यूजिक वीडियो सामने आए थे जिसको लोगो ने खूब प्यार दिया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *