अब महज 19000 रुपये में अपने घर ले आएं Maruti 800, यहां जाने ऑफर की पूरी डिटेल

आज नई कार 2 लाख रुपये से लेके करोडो मे मिल जाती हे. कार खरीदना हर किसी का सपना होता हे. मिडल मिडल क्लास के लिए या जो लोग कार चलाना लोग पुरानी सेकंड हैंड या सस्ती कार खरीदना पसंद करते हे. इसकी वजह भी साफ हे, अगर गाडी चलाना सीखते समय कार टकरा जाए या चोट लग जाए, तो ज्यादा खर्चा नही आता. वहीं अगर नई कार के साथ ऐसा होता है तो कार मालिक को इसका ज्यादा दुख होगा।

आपने कही सेकण्ड हैंड कार देखि होगी जो लाख रुपये के आसपास मील रही हो. ऐसे में अगर कही 19 हजार रुपए मे कार मिल जाए तो कोन इसे खरीदने से रोके गा. कोई भी अछि कंडीशन वाली कार खरीदना चाहेगा।इतनी सस्ती कार से कोई भी व्यक्ति टूट-फूट की टेंशन लिए बिना आसानी से ड्राइविंग सीख सकता है। अगर आप भी ऐसी कार खरीदना चाहता यह आसानी से यहा मील रही हे.

यह कार का 2008 का मॉडल है और अब तक 97731 किमी की दूरी तय करती है। इसकी कंडीशन कीमत के हिसाब से बहेत्रिन कह सकते हे. 19000 मे जहा कबाड भी नही मिलता वहा सेकेंडहैंड कार अच्छे मौके से कम नही हे. यह कार मध्यप्रदेश के इदौर में बिक्री के लिए उपलब्ध है। वही मारुति ऑल्टो 800 एलएक्सआई के लिए 23 हजार रुपये मांगे गए हैं।

वही मारुति 800 STD के लिए 35 हजार रुपये कीमत राखी गई हे. यह 2008 मॉडल की कार है, जो अब तक 126685 किलोमीटर की दूरी तय कर चुकी है। यह एक पेट्रोल इंजन वाली कार है कंडीशन बहेत्रिन दिख रही हे. कार पहले मालिक के पास ही है. यह कार मानेसर में बिक्री के लिए उपलब्ध है।