अफसर के घर से निकले इतने नोट कि आंखें फटी रह गईं! तस्वीरें वायरल

News

एंटी करप्शन ब्यूरो ने हाल में एक छापा मारकर एक वन विभाग के अधिकारी को पकड़ा है. वन विभाग के अधिकारी को रंगे हाथो रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया है. इस अधिकारी के घर से इतने पैसे केश में मिले है की आप सुनके हैरान रह जाओगे.

वन विभाग के अधिकारी के यहाँ छापे से मिले नगदी नोटों के फोटो को सोशियल मिडिया पर बहोत शेयर किया जा रहा है. यह वाकिया झारखण्ड का है. तस्वीरों में देखा जा रहा है की 100, 200 और 500 की नोटों का अम्बार लगा हुआ है. इस वाकिये की सोशियल मिडिया यूजर काफी आलोचना कर रहे है.

यह कार्यवाई झारखण्ड के सिंहभूमि के मनोहरपुर प्रखंड में गुरूवार के दिन हुई थी. कार्यवाई में रेंजर विजय कुमार और कंप्यूटर ऑपरेटर मनीष पोद्दार को रंगे हाथो रिश्वत लेते हुए पकड़ा था. उसके बाद रेंजर के सरकारी आवास पर छापा मारा गया था जहासे ACB के अधिकारिओ को 99 लाख रुपये नगद मिले थे.

ACB ने दोनों आरोपिओ को अपनी हिरासत में ले लिया है. दोनों को गिरफ्तार करके जमशेदपुर ले जाया गया है. दोनों अभी न्यायिक हिरासत में है. झारखण्ड के एक रेंजर के यहाँ से इतने पैसे नगद मिलने पर लोग बहोत गुस्सा है और लोगो का कहना है की करप्शन दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है.

कुछ समय पहले झारखण्ड के एक आईएस अधिकारी पूजा सिंघल के करीबियो पर ED ने रेड करी थी. जहा से उन्हें 19 करोड़ रुपये नगद मिले थे. उसके बाद यह वन विभाग के अधिकारी का पकड़ा जाना राज्य में बढ़ रहे करप्शन की और इशारा करता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *