अपनी ही शादी में 4 घंटे तक नाचा दूल्हा, नाराज़ होकर दुल्हन ने दूसरे शख़्स से शादी कर ली

News

हमारे देश में अभी बहुत सी जगहों पर शादियों का सीजन चल रहा है। ऐसे में जिस गांव में बारात आती है वहां पर गांव वाले दूल्हे को देखने के लिए बहुतबेसब्री से इन्तजार करते है। सभी लोगो को दूल्हा देखने की चाह होती है। लेकिन आपने कभी ऐसी शादी देखि है जहा पर सभी लोग दूल्हे की राह देख रहे हो और दूल्हा दारू के नशे में धुत होकर के नाच रहा है और फिर दुल्हन ने भी परेशान हो कर किसी और लड़के से शादी करली हो।

जी , हां आपने बिलकुल सही सुना फ़िल्मी लगने वाली यह घटना बिलकुल सच है। बतादे के महाराष्ट्र के ज़िला बुलढाणा के मलकापुर पंगरा गांव में 24 अप्रैल को ऐसी घटना घटी है। जहा पर वरमाला के लिए करीब घंटो इन्तजार करने के बाद भी दूल्हा नहीं आया तो दुल्हन के पिता ने गुस्से में आकर के अपनी बेटी शादी किसी और लड़के से करवा दी।

दरसल इस फ़िल्मी घटना में दूल्हा बना लड़का बारात लेकर लड़की वालो के गांव में पहुंच गया था। लेकिन दूल्हा और उसके कुछ दोस्त नशे में इतने धुत हो गए थे के वो सब डीजे पर नाचते ही रहे। दुल्हन के भाई ने बताया के 8 बजे बारात आई और दूल्हा और उसके दोस्त मार-पीट करने लगे.मंडप सज चुका था, सभी मेहमान आ चुके थे और शादी न होने पर लड़कीवालों की बदनामी होती।

इस वजह से लड़की के पिता ने शादी में आए एक दूसरे लड़के से अपनी बेटी की शादी करवा दी. दूसरे वर से शादी करके, दुल्हन प्रियंका भी खुश है। शादी के मंडप से भगाए जाने के बाद दूल्हे ने भी अगले दिन दूसरी लड़की खोजी और शादी कर ली. दूल्हे ने ये भी कहा कि जोड़ियां तो ऊपर से ही बनकर आती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *