अनुपम खेर को सड़क पर मिले परिवार ने दी ईद की मुबारकबाद, वीडियो में दिखी मजेदार बातचीत

Bollywood

अनुपम खेर अपनी बेबाक राय के लिए बहोत चर्चा में रहते है. वह सोधियल मिडिया पर भी काफी एक्टिव है. वहा पर उनके चाहने वाले उनको बहोत ज्यादा पसंद करते है. हाल ही में अनुपम खेर ने एक विडिओ शेयर किया है, जिसको लोग बहोत ज्यादा पसंद कर रहे है ओत शेयर भी कर रहे है. अनुपम खेर को इस विडिओ में ट्रेफिक सिग्नल पर एक फेमिली मिलती है और उनको ईद मुबारक कहती है.

व्यति स्कूटर पर सवार था और उसके साथ उसकी पत्नी और दो छोटे बच्चे भी थे. इस विडिओ को अनुपम ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया था. अनुपम ने विडिओ को सोशियल मिडिया पर डाला था और केप्शन में लिखा था की उन्हें परिवार से मिलकर काफी अच्छा लगा. और आगे उम्मीद जताई होगी की उस परिवार कोभी मुझे मिलकर काफी अच्छा ही लगा होगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अनुपम अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म कश्मीर फाइल्स के सक्सेस को एन्जॉय कर रहे है. बोक्स ऑफिस में फिल्म की कलेक्शन करीब 300 करोड़ रुपये रही है. आपकी जानकारी के लिए बतादे की ईद के मौके पर अनुपम खेर कही जा रहे थे और रास्ते में ट्रेफिक सिग्नल पर वह एक फेमिली को देखते है. स्कूटर पर सवार परिवार मेसे पति उसकी पत्नी को कहता है की अनुपन खेर है.

उतने में अनुपन खेर कार का शीशा निचे उतारकर उन्हें कहते है की क्या हाल है? स्कूटी वाला शख्स कहता है सब बढ़िया है. और वह अपने फोन में सेल्फी लेता है. उस व्यक्ति की पत्नी अनुपम खेर को ईद मुबारक कहती है तो सामने अनुपन खेर उनको ईद की मुबारक देते है और ऊपर वाला आपको सदा खुश रखे का आशीर्वाद देते है. यह विडिओ हाल सोशियल मिडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *