अनुपमा ने वनराज की उड़ाई धज्जियां कहा अनुज राम है और तुम रावण फिर वनराज ने जो किया ….

Bollywood

रविवार को दिखाया गया कि अनुपमा वनराज के सामने अनुज की तुलना श्रीराम से और वनराज की तुलना रावण से करती है। वो वनराज से कहती है कि उसे कुर्सी मिल जाने से लगता है सबकुछ मिल गया लेकिन कीमत कुर्सी पर बैठने वाले की होती है। अनुपमा वनराज की जमकर क्लास लगाती है।

हमारे देश में जब कोई टीवी सीरियल का क्रेज़ एक अलग ही लेवल पर है। अगर किसी ने आज एक एपिसोड देखा हो तो उनके दिमाग में वही चलता है के अब आगे क्या होगा ? पूरा दिन वही सोचते रहते है। अगर किसी ने रात का एपिसोड मिस कर दिया है तो वह दूसरे के दोपहर को वह एपिसोड देखते ही देखते है।

आज हम ऐसी है टीवी शो अनुपमा के बारे में बात करने वाले है। अनुपमा टीवी सीरियल के पिछले लाखो लोग दीवाने है। बतादे के अनुपमा का लास्ट एपिसोड शनिवार को दिखाया गया था उसमे अनुपमा गुस्से में लाल बबूला हो के वनराज की क्लास लगाने के लिए उसके ऑफिस पहुंच जाती है।

वनराज से बहुत गुस्सा हुई अनुपमा गुस्से से लाल हो कर वनराज को खरा खोता सुनाने के लिए घर से सीधे ऑफिस पहुंच जाती है। उधर वनराज के ऑफिस में भी लोग अनुपमा का गुस्सा देख हैरान हो जाते है। अनुपमा सीधे ही वनराज के केबिन में घुस जाती है और अनुपमा वनराज से कहती है कि आज तुम्हारे पास पैसा, कंपनी सबकुछ है लेकिन वो उससे खुश नहीं है। अनुपमा वनराज से कहती है कि तुम अपनी जीत में खुश नहीं होते तुम दुसरो की हार में ज्यादा खुश होते हो और उसकी हो अपनी जीत समझते हो। अनुपमा कहती है उसे बर्दाश्त नहीं हो रहा हम लोग अब तक हारे क्यों नहीं हैं? टूटे नहीं हैं? अनुपमा वनराज को मि.वनराज नहीं सिर्फ वनराज कहकर बुलाती है।

अनुपमा यहाँ तक नहीं रूकती वनराज के सामने अनुज की तुलना श्रीराम से और वनराज की तुलना रावण से करती है। वो वनराज से कहती है कि उसे कुर्सी मिल जाने से लगता है सबकुछ मिल गया लेकिन कीमत कुर्सी पर बैठने वाले की होती है। अनुज जमीन पर बैठ जाए तो सिंहासन बन जाएगा। वनराज को अनुपमा जमकर खरी खोटी सुनाती है और कहती है अनुज मुक्कु के लिए पीछे हटा, वो खुद को बारे में कहती है कि वो अनुज और मुक्कु के लिए पीछे हट गई लेकिन पीछे हटने का मतलब ये नहीं कि वो पीछे रह गए।

वनराज जितना सुन सकता था उतना उसने सुना लेकिन अनुपमा ने उससे कुछ ज्यादा ही खरा खोटा सुना दिया था तब वनराज को गुस्स आया और अनुपमा से ‘हाऊ डेयर यू’ कहता है।वनराज सिक्योरिटी से अनुपमा को धक्के मारकर बाहर निकालने’ के लिए कहता है। सिक्योरिटी वनराज से कहता है कि वो अनुज सर की अनुपमा के साथ बदतमीजी नहीं करेंगे। अनुपमा जमकर वनराज को सुनाती है और वहीं, खड़ी मुक्कु का आखिर में ‘ऐसा है अपना अनुज’ कहकर निकल जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *