अनुपमा टीवी सीरियल में शीशा गिरने से अनुज हुआ घायल, घाव देख अनुपमा हुई इमोशनल

Bollywood

कल अनुपमा टीवी सीरियल के एपिसोड में दिखाया गया कि अनुज और अनुपमा आपस में बात करते हैं और तभी अनुज के पीछे रखा एक बड़ा शीशा गिर जाता है और एक कांच का एक टुकड़ा अनुज के लग जाता है. अनुपमा उससे पूछती है कि क्या वह ठीक है और देखता है कि कांच के टुकड़े उसकी पीठ में लग गए हैं. वह कांच के टुकड़े हटाती है और उसकी कमीज उतारती है और चौंक जाती है. वह घावों पर मरहम लगाती है और रोती है. वनराज काव्या से पूछता है कि वह नाराज क्यों है. वह उसे बताती है कि क्रोध हर बार समाधान नहीं होता है क्योंकि यदि वह अपने इस व्यवहार को ऐसे ही रखता है तो वह पाखी को खो सकता है.

काव्या वनराज से कहती है कि पाखी उसे छोड़कर अनुपमा के साथ जा सकती है. वह कहती है कि वह अभी भी उसकी परवाह करती है और उससे प्यार करती है, भले ही वे लड़ रहे हों इसलिए वह जो कुछ भी कह रही है वह उसकी भलाई के लिए है. वहीं, अनुज अनुपमा से कहता है कि उसे अपना वादा निभाने की जरूरत है चाहे उसके साथ कुछ भी हो जाए. अनुपमा अनुज से इस तरह बात न करने के लिए बोलती है।

अनुपमा कहती है कि वह ठीक हो जाएगा. वह अनुज से कहती है कि उनका प्यार उनकी रक्षा करेगा. वहीं, वनराज पाखी के कमरे में एंट्री करता है और उस पर चिल्लाने के लिए उससे माफी मांगता है और कहता है कि वह अधिक से मिल सकती है लेकिन उससे वादा करने के लिए कहती है कि वह परेशानी में नहीं पड़ेगी और अपने माता-पिता के साथ इस पर बार करेगी।

पाखी वनराज की बात पर सहमत हो जाती है और उसे दूसरे शहर में न भेजने के लिए कहती है. वह गले लगाता है और उससे कहता है कि वह ऐसा कभी नहीं करेगा और उसे अपना ध्यान रखने के लिए कहकर चला जाता है. दूसरी तरफ, अनुपमा और अनुज को अनाथालय से फोन आता है कि वे अनु को अपने घर ले जा सकते हैं. लेकिन फिर, उन्हें पता चलता है कि शादी के 2 साल बाद ही कोई बच्चा गोद ले सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *