अनुपमा और अनुज एक दूसरे के प्यार में इतने डूबे की खो बैठे होश!

Bollywood News

अनुपमा धारावाहिक को या ड्रामा सीरियल को भारत ने बेहद पसंद किया जा रहा है। अनुपमा ड्रामा अपने किरदार और एक सामान्य महिला की संघर्ष भरी कहानी की वजह से टीआरपी का शिखर चूम रही है। सामान्य महिला के जीवन में आ रहे परिवर्तनों को दिखाया गया है और साथ ही एक सामान्य महिला कैसे अपने संघर्ष अपने विचारों और हिम्मत से आगे बढ़ सकती है यह दिखाया गया है।

नुपमा के किरदार की बेहद तारीफ भी सुनी जा रही है। अनुपमा आज भारत के ज्यादातर परिवारों में देखी जाने वाली सीरियल मे से एक बन गई है। अपनी अलग ही एक्टिंग और रस्प्रद स्टोरी की वजह से अनुपमा सीरियल कामयाबी के शिखर को चूम रहे है।जैसा कि आप जानते हैं अनुपमा और वनराज के बीच में डिवोर्स हो चुके हैं। अनुपमा अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर रही है और इसमें उनका साथ उनके मित्र अनुज दे रहे हैं।

अनुज उनकी हर छोटी मोटी बातों का ध्यान रख रहे हैं। अनुज पहले ही बता चुके हैं कि वह अनुपमा को बेहद पसंद करते हैं मगर अनुपमा के लिए अनुज के लिए अभी तक ऐसे कोई भावनाए नहीं है। अलग होने के बाद से अनुपमा और अनुज साथ में ज्यादा वक्त गुजारने लगे हैं इस वजह से अब अनुपमा को भी अनुज के लिए फीलिंग  देखी जा रही है।

हाल ही में अनुपमा यानी कि असल जिंदगी में रूपाली गांगुली ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया था जिसमें वह अनुज की आंखों में आंखें डाल खोई खोई हुई दिखाई गई थी। हाल ही में चल रहा है कार्यक्रम में अनुपमा उनके मां बाप की 50 में एनिवर्सरी मनाने के लिए गई हुई है। जिसमें वनराज और अनुपमा के बचे भी हे। अनुपमा सबके सामने माता पिता के दूसरी शादी के बारे में प्रस्तावना रखेगी, जिसको सब लोग पसंद करेंगे। मगर वनराज की दूसरी पत्नी काव्या को पसंद नहीं आएगा। अभी आगे देख ना रहा की काव्या किस तरीके से यह फंक्शन मे कैसे रोड डालने का काम करेगी। और अनुपमा इसको कैसे अपनी समझ बूझ से सफल कार्यक्रम बनाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *