अधेड़ मर्द को चाहिए महिला रूममेट, 30 हज़ार किराये के साथ शर्तें ऐसी कि सुनकर चकरा जाएगा दिमाग !

News

अगर आप बेचलर है और घर से बाहर पढ़ने के लिए या फिर नौकरी के सिलसिले में घर से बहार शेरिंग में रूम या घर रेंट में लेकर रहते है तो सभी पार्टनर की जिम्मेदारी एक सामन होती है। अगर आप पुरुष है तो आप पुरुष पार्टनर के साथ ही रहे होंगे अगर आप महिला है तो महिला पार्टनर के साथ रही होंगी। लेकिन दुनिया में एक अधेड़ उम्र का इंसान ऐसा भी जिसे एक महिला रूम पार्टनर चाहिए जो के उसका पूरा काम करे और किराया भी दे।

आजकल एक अजीबोगरीब विज्ञापन वायरल हो चुका है। बतादे के इस 44 साल के इस अधेड़ आदमी ने ट्विटर पर एक विज्ञापन डालकर अपनी ज़रूरतें बताई हैं। ओवेन नाम के इस शख्स के पास एक वन रूम सेट है, जिसे वो खासतौर पर किसी महिला के साथ शेयर करना चाहता है. इसके बाद उसकी ज़रूरतों की जो लिस्ट शुरू होती है, वो खत्म होने का नाम भी नहीं लेती। इतनी मांगे तो हमारे यहाँ कोई दामाद नहीं करता जितने मांगे इस इंसान ने कर रखी है।

इस पुरे विज्ञापन को पढ़कर आपको जरूर इस इंसान पर गुस्सा आएगा ही आएगा। बतादे के इस इंसान के पास सिर्फ एक ही कमरा है फिर भी उसे एक महिला रूम पार्टनर चाहिए। वो भी जैसे टेसी महिला नहीं बल्कि ऐसी महिला के जिसकी उम्र 18 से 25 साल के बीच हो। उसे खाना पकाने और सफाई करने में कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए। जब तक वो बेडरूम शेयर करने के लिए तैयार नहीं हो जाती वो काउच का इस्तेमाल कर सकती है।

न तो घर में कोई पार्टिस होंंगी, न ही शराब पीने की आज़ादी होगी. इतना ही नहीं घर में कोई पुरुष मित्र भी नहीं आ सकता और ड्रग्स पर भी पाबंदी है। सबसे अहम बात तो ये है कि इस आदमी ने घर में ‘नो क्लोज़्ड डोर’ की पॉलिसी रखी है। उसका दावा है कि ये सुरक्षा के नज़रिये से बनाया गया नियम है, लेकिन महिला के साथ घर शेयर करते वक्त प्राइवेसी न देना आखिर कैसा अजीब नियम है ?

इस घर में रहने के सारे नियम-कायदे बताने के बाद आखिर में लिखा गया है कि घर का किराया हर महीने 400 अमेरिकन डॉलर यानि साढ़े 30 हज़ार रुपये से भी ज्यादा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *