अक्षय की सूर्यवंशी कर रही है रिकॉर्ड कमाई, 5 दिन का कलेक्शन देख आंखे खुली की खुली रह जाएगी

Bollywood

महामारी की वजह से सिनेमाघर मैं से रौनक चली गई थी। 1 साल से भी ज्यादा वक्त तक थिएटर पूर्ण तरीके से या आंशिक तरीके से बंद रहे। अब जब थिएटर वापस शुरू हो गए हैं तो कोई भी नई मूवी को सिनेमा घर में अच्छा रिस्पांस नहीं मिल रहा था। ओटीटी प्लेटफॉर्म के सक्सेस की वजह से सिनेमा घरो को भारी नुकसान हुआ था। यह सबसे बड़ा क्वेश्चन बना हुआ था कि क्या भारत की पब्लिक वापस सिनेमाघरों की तरफ जाएगी या नहीं। मगर जैसा कि हम लोग जानते हैं रोहित शेट्टी की मूवी हर दिवाली कोई ना कोई धमाका करती है और ऐसा ही कुछ इस दिवाली भी हुआ। इस दीवाली रोहित शेट्टी सूर्यवंशी मूवी लेकर आए थे।

लंबे समय के बाद सारे थिएटर फुल चल रहे हैं दर्शक लाइन में खडे रह कर भी टिकट निकलवा रहे है और अक्षय की फिल्म को शानदार ढंग से दर्शकों का रिस्पांस मिल रहा है और यह हम नहीं मगर पिछले 4 दिनों की कमाई बता रही है। सिंघम के बाद रोहित शेट्टी ने बहुत सी फिल्में कि जिस में मुख्य किरदार को पुलिस अफसर दिखाया गया और उसी सीरीज का एक हिस्सा यानी अक्षय कुमार की वाली सूर्यवंशी। शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म में अपने पहले ही दिन 26.29 करोड़ की कमा।

इस फिल्म में जहां अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में है वही अजय देवगन और रणवीर सिंह साइड रोल में दिखाए गए हैं इसमें कैटरीना कैफ हीरोइन के तौर पर दिखाई गई है। यह वीकेंड के दिनों में ही 75 करोड के अपने कलेक्शन को क्रॉस कर चुके हैं। यह फिल्म ढाई सौ से तीन सौ करोड़ तक भी पहुंच सकती है। रोहित शेट्टी सिंघम, सिंघम रिटर्न, चेन्नई एक्सप्रेस, गोलमाल अगेन और अब सूर्यवंशी जैसी एक के बाद एक लगातार हिट मूवी दिए हे, लोगों की दीपावली अच्छी करने की अपनी परंपरा को बनाए रखा है।

अक्षय कुमार की सूर्यवंशम शनिवार को भी 24 करोड़ के आसपास की कमाई की है। वहीं रविवार को 27 करोड़ की कमाई की थी। वहीं सोमवार को 15 करोड़ के आसपास और मंगलवार को 11 करोड़ के आसपास की दवाई की है ऐसे वाह अब तक 105 करोड़ के आसपास की कमाई कर चुकी है। इसके साथ-साथ ओवरसीज में भी सूर्यवंशी धूम मचा रही है विदेशों में भी सूर्यवंशी ने अब तक 31 करोड की कमाई कर ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *